Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़

घर में घुस अपराधियों ने पत्थर से पीट कर मार डाला, ग्रामीणों में आक्रोश

Advertisement

 

एकबार फिर अपराधियों ने घर मे घुस कर एक युवक को इट से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया। मालूम हो कि जिले के पतरघट ओ पी क्षेत्र के धबौली गॉव निवासी कमलेश कुमार सिंह “मंटू ” को अपराधी उस समय घर घुस कर हत्या कर दिया जब वह खाना खा कर दरवाजे के एक कमरा में सो रहा था।

Advertisement

प्राप्त जानकारी अनुसार सेवानिवृत्त शिक्षक निरंजन सिहं निराकार के एकलौते पुत्र मंटू अपने नये मकान का बिना गेट के एक कमरा में लगे पलंग पर अकेले सो रहा था। बगल के कमरा में उनकी मां गीता देवी सो रही थी। और दरबाजे के कमरे में पिता निरंजन सिहं सोया था।

ग्रामीण सूत्रों के अनुसार रात के लगभग 1 से 2 बजे के करीब मंटू के कमरा से मारपीट किये जाने की आवाज पर जगी। और बरामदे पर निकलते ही बदमाश ईट से इनके उपर प्रहार कर भागने में सफल रहा। मंटू के कमरा में घुसते ही देखी उनका बेटा खुन से हथपथ होकर पंलग पर बेहोश परा था। बेटे को बेहोश देख मां साहस दिखाते दरबाजे तक पहुंच कर पिता निरंजन सिहं को सूचना दी। तथा चिल्लाने पर रात में जगे कई परोसी पहुंच कर आननफानन में गाड़ी की व्यवस्था कर सदर अस्पताल मधेपुरा ले गया।

अस्पताल पहुंचने से पहले उनका ऐकलौता पुत्र कमलेश उर्फ मंटू सदा के लिए दम तौड़ दिया। मधेपुरा में पोस्टमार्टम कराते शव को लेकर धबौली पहुंचते ही ग्रामीण आक्रोशित हुए।
सूचना पर ओपी अध्यक्ष अपने पुलिस बल के साथ पहुंच कर घटना जायजा लिया।

ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करते पतरघट पुलिस ने घटना की उदभेदन कर कारवाई करने का आश्वासन दिया है।

बीएन सिंह पप्पन, सहरसा

Related posts

अपराध से अब राजनीति में कदम रखने की कोशिश !

Bihar Now

बालासोर ट्रेन हादसे में बिहार के 8 लोगों की मौत पर “PK” का सवाल !… 40 MP वाले बिहार का बेटा मजदूर क्यों बने ?…

Bihar Now

सुबह सुबह नीतीश कुमार पर तेजस्वी यादव ने बोला हमला, कहा – जिस प्रदेश के मुख्यमंत्री को अपने कुर्सी के स्वास्थ्य की चिंता हो उन्हें भला प्रदेशवासियों के स्वास्थ्य की चिंता क्यों होगी ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो