Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारराजनीति

हजारों समर्थकों के साथ जाप पार्टी में शामिल हुए पूर्व विधायक रामचंद्र यादव

Advertisement

शपथ लेने के बाद अपराधी और माफिया को छोड़ना होगा बिहार, बेरोजगारों को मिलेगा रोजगार : पप्‍पू यादव

Advertisement

भभुआ नगर परिषद ग्राउंड में भभुआ के पूर्व विधायक सह समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्‍यक्ष रामचंद्र यादव आज अपने हजारों साथियों के साथ जन अधिकार पार्टी (लो) में शामिल हो गए। इस दौरान उन्‍हें जाप (लो) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने पार्टी की सदस्‍यता दिलाई और अपने संबोधन से पूर्व पार्टी में शामिल नेता का स्‍वागत करते हुए कहा कि हमारी पार्टी आम लोगों की आवाज है, यही वजह है कि जनता में जाप (लो) के प्रति रूझान काफी तेजी बढ़ रहा है।

पप्‍पू यादव ने मिलन समारोह में आयोजित विशाल जन सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश में बेरोजगारी, लॉ एंड ऑर्ड, भ्रष्‍टाचार, माफिया राज, गुंडा राज जैसी चीजों को लेकर सरकार को घेरा और कहा कि अगर प्रदेश की जनता हमें एक मौका देती है, तो मेरे शपथ लेने के बाद तुरंत अपराधियों को बिहार छोड़ना होगा। उन्‍होंने ये भी कहा कि बेरोजगार युवाओं को रोजगार से जोड़ने का हमारे पास बेहतर योजना है, जिसके त‍हत इंटर पास बेरोजगार युवाओं को सरकारी ठेके दिये जायेंगे। हम माफिया और लूटने वाले लोगों को कोई ठेका नहीं देंगे, उसकी जगह कई भागों में युवाओं को ही ठेका मिलेगा।

पप्‍पू यादव ने कहा कि कुछ लोगों ने राम राज्‍य के नाम पर राजनीति की, मैं उसे जमीन पर उतार कर रहूंगा। एसपी – कलेक्‍टर डबल शिफ्ट में काम करेंगे और अपराधियों को या तो सुधरना होगा, नहीं तो बिहार छोड़ना होगा। मैं खुद दिन रात जगकर लॉ एंड ऑर्डर की हालत पर नजर रखूंगा। उन्‍होंने कहा कि शिक्षा और स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार करना भी मेरी प्राथमिकता है। इसलिए हर ब्‍लॉक और जिले में हाईटेक सरकारी अस्‍पताल बनवायेंगे।

Related posts

राजनीति में अपनी औकात का एहसास हो गया तेजस्वी यादव, आप की बात पर भरोसा नहीं करती है बिहार की जनता – नीरज कुमार

Bihar Now

Breaking : छपरा विस्फोट कांड में 6 लोगों की मौत… घटनास्थल पर पहुंची फॉरेंसिक टीम… घटना या साजिश ? …

Bihar Now

बेगूसराय में बेलगाम अपराधी, एक युवक को मारी गोली !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो