Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिहारस्वास्थ्य

प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी ने पुरुष नसबंदी पखवारा मेला का किया शुभारंभ

Advertisement

गढ़पुरा/ बेगूसराय: प्रखंड मुख्यालय स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गढपुरा में गुरुवार को प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ रामकृष्ण के नेतृत्व में अस्पताल परिसर में पुरुष नसबंदी पखवाड़ा मेला का शुभारंभ किया गया। जानकारी के अनुसार प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी के नेतृत्व में प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों में पुरुष नसबंदी कार्यक्रम के प्रचार प्रसार के बाद नसबंदी पखवारा मेला का आयोजन किया गया है, जहां 21 नवंबर से 4 दिसंबर तक वैसे इच्छुक लोगों को इसका लाभ दिया जाएगा।

Advertisement

इस अवसर पर जानकारी देते हुए चिकित्सा पदाधिकारी ने बताया की इस प्रकार के मेला के आयोजन से लोगों में विभिन्न प्रकार की जागरूकता भी आएगी वह लोग अनचाहे समस्याओं से भी छुटकारा पाएंगे ।

इस अवसर पर क्षेत्र से दर्जनों पुरुष मरीज मेला में भाग लेकर इससे मिलने वाले फायदे के बारे में जानकारी प्राप्त किया वहीं उचित परामर्श भी चिकित्सकों के द्वारा दिया गया। मेला के माध्यम से विभिन्न प्रकार के स्टाल लगाए गए थे। जहां मरीजों को नसबंदी से मिलने वाली फायदा के बारे में बतलाया गया। वहां दवाइयां भी उपलब्ध कराई गई।

मौके पर प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी के अलावे डॉक्टर पुरुषोत्तम कुमार, डॉ मृत्युंजय कुमार ,बीसीएम रतन कुमार , बीटीएम मेराज हसन, एएनएम पुष्पांजलि, किरण कुमारी, आशा कुमारी के अलावे अन्य स्वास्थ्य कर्मी उपस्थित थे।

Related posts

नमक सत्याग्रह स्थल पर निर्माणाधीन स्मारक निर्माण में धांधली के खिलाफ सत्याग्रह गौरव यात्रा समिति के सदस्यों ने एक दिवसीय सांकेतिक धरना दिया

Bihar Now

मुंगेर के इस पीड़िता के दर्द को सुनिए, मुख्यमंत्री जी !… इंसाफ की गुहार, क्या मिलेगा “समाधान” !…

Bihar Now

उपद्रवियों ने श्राद्ध कर्म में लगाए गए समियाना सहित आधे दर्जन से ज्यादा मोटरसाइकिल को किया आग के हवाले, मौके पर SP खुद कर रहे हैं कैंप

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो