Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

CAA और NRC के विरोध में क्या फिर सड़कों पर उतरेगी RJD ?

Advertisement

Patna: नागरिकता कानून और एनआरसी के खिलाफ आरजेडी फिर से सड़कों पर आंदोलन करने की तैयारी में जुट गई है. और साल 2020 के आगाज के साथ ही आरजेडी एक बार फिर से पूरे दमखम के साथ जिला से लेकर प्रखंड स्तर पर धरना देगी.

बता दें कि तेजस्वी यादव की तरफ से प्रेस रिलीज जारी किया गया है. जिसमें तेजस्वी यादव ने लिखा है कि देश की सदियों पुरानी वसुधैव कुटुंबकम् परम्परा और संविधान की आत्मा विरोधी विभाजनकारी काले क़ानून नागरिकता संशोधन अधिनियम और NRC के विरुद्ध त्वरित धरना प्रदर्शन और ऐतिहासिक बिहार बंद के बाद अब राष्ट्रीय जनता दल द्वारा 5 जनवरी को प्रखंड स्तरीय पुतला दहन और 11 जनवरी को धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम तय किया गया है.

Advertisement

सभी साथी कार्यकर्ताओं और नागरिक-सामाजिक संगठनों से अपील है कि संविधान विरोधी ताक़तों को कड़ा सबक़ सिखायें। गौरतलब है कि नागरिकता कानून और एनआरसी के खिलाफ आरजेडी का विरोध जारी है.

इससे पहले तेजस्वी यादव ने बीते 11 दिसंबर को पटना के जेपी गोलंबर पर धरना दिया था. उसके बाद तेजस्वी यादव ने 20 दिसंबर को आरजेडी ऑफिस से मशाल जुलूस निकाला. और अगले दिन बिहार बंद का आवाहान किया. बिहार बंद के दौरान कई जगहों पर हिंसक घटना भी हुई.

Advertisement

Related posts

Big Breaking: नीतीश कुमार से मिले जीतन राम मांझी, मौजूदा राजनीतिक हालात पर की चर्चा !…

Bihar Now

Big Impact : बिहार नाउ की खबर का असर, दरभंगा DM ने लिया संज्ञान… जांच कर FIR करने का दिया निर्देश…

Bihar Now

बिहार में खुल गए स्कूल व कॉलेज , सरकार ने हटाई तमाम पाबंदियां…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो