Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

CAA और NRC के विरोध में क्या फिर सड़कों पर उतरेगी RJD ?

Advertisement

Patna: नागरिकता कानून और एनआरसी के खिलाफ आरजेडी फिर से सड़कों पर आंदोलन करने की तैयारी में जुट गई है. और साल 2020 के आगाज के साथ ही आरजेडी एक बार फिर से पूरे दमखम के साथ जिला से लेकर प्रखंड स्तर पर धरना देगी.

बता दें कि तेजस्वी यादव की तरफ से प्रेस रिलीज जारी किया गया है. जिसमें तेजस्वी यादव ने लिखा है कि देश की सदियों पुरानी वसुधैव कुटुंबकम् परम्परा और संविधान की आत्मा विरोधी विभाजनकारी काले क़ानून नागरिकता संशोधन अधिनियम और NRC के विरुद्ध त्वरित धरना प्रदर्शन और ऐतिहासिक बिहार बंद के बाद अब राष्ट्रीय जनता दल द्वारा 5 जनवरी को प्रखंड स्तरीय पुतला दहन और 11 जनवरी को धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम तय किया गया है.

Advertisement

सभी साथी कार्यकर्ताओं और नागरिक-सामाजिक संगठनों से अपील है कि संविधान विरोधी ताक़तों को कड़ा सबक़ सिखायें। गौरतलब है कि नागरिकता कानून और एनआरसी के खिलाफ आरजेडी का विरोध जारी है.

इससे पहले तेजस्वी यादव ने बीते 11 दिसंबर को पटना के जेपी गोलंबर पर धरना दिया था. उसके बाद तेजस्वी यादव ने 20 दिसंबर को आरजेडी ऑफिस से मशाल जुलूस निकाला. और अगले दिन बिहार बंद का आवाहान किया. बिहार बंद के दौरान कई जगहों पर हिंसक घटना भी हुई.

Advertisement

Related posts

Breaking: नदी में डूबे दो दोस्त, एक की मौत,दूसरे की लोगों ने बचाई जान, शव की तलाश जारी…

Bihar Now

स्थानीय व्यवसाई संघ की मांग पर पूरा इलाका कंप्लीट सील, एक ही इलाके से 32 नए मामले आने पर दहशत में हैं व्यवसाई…

Bihar Now

वज्रपात से युवक की मौत , परिजनों में कोहराम…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो