Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

मोबाइल सर्विलांस के आधार पर लूट कांड का उद्भेदन, मुख्य आरोपी सहित दो गिरफ्तार…

Advertisement

बेगूसराय में बखरी पुलिस को मोबाइल सर्विलांस के आधार पर एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है । पुलिस ने 11 दिसंबर 2019 को एक किराना दुकान में हुए लूटपाट की घटना का उद्भेदन कर लिया है ।

बता दें कि 11 दिसंबर को बखरी बाजार में शाम ढलते ही नकाबपोश अपराधियों ने एक किराना दुकान में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था .

Advertisement

लूटपाट के दौरान अपराधियों ने दुकान के कर्मचारी मुकेश शाह को भी पीट कर घायल कर दिया था । अपराधियों की यह सारी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी…

बीती रात पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज तथा मोबाइल सर्विलांस के आधार पर मुख्य अपराधी मुकेश पासवान सहित दो अपराधियों को बेगूसराय शहर से गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तार अपराधियों के पास एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस ,लूटी गई रकम तथा 4 मोबाइल भी बरामद की गई है।

पूछताछ के दौरान अपराधियों ने चार अन्य अपराधियों की संलिप्तता की बात स्वीकार की है । पुलिस अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी कर रही है ।

धनंजय झा, बिहार नाउ, बेगूसराय

प्र्र््र्र्र्््र्र््र्र्र््र्र््र्र्र्््र्र््र्र्र

Related posts

रोटी नमक और हरी मिर्च के जायके के साथ गांव की धरती को DGP ने किया नमन,कहा – अद्भूत है बिहार का ये गांव, देशभर के लोगों को यहां के लोगों से लेनी चाहिए सीख ..

Bihar Now

Breaking :बिहार का धनकुबेर DTO, घूसखोर DTO रजनीश लाल के ठिकानों पर छापेमारी , 50 लाख कैश सहित कई सोने, चांदी की बिस्किट बरामद…

Bihar Now

नवरात्रि के पावन अवसर पर अरविंद अकेला कल्लू का गाना ‘प्यारा सजा है तेरा द्वार भवानी’ हुआ रिलीज…

Bihar Now