Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

राहगीरों के साथ लगातार हो रहे छिनतई को लेकर पुलिस के खिलाफ फूटा लोगों का आक्रोश, सड़क जाम कर विरोध प्रर्दशन…

Advertisement

बेगूसराय में राहगीरों से लगातार हो रहें छिनतई से नाराज ग्रामीणों ने बांस बल्ला लगा सड़क को जाम कर पुलिस के खिलाफ हंगामा किया। घटना बलिया थाना क्षेत्र के मनसेर पुर गांव की है।

बताया जाता है कि बलिया बाजार से वापसी के दौरान मनसेर पुर गांव के कई लोगों से बदमाशों के द्वारा छिनतई की जाती है। देर रात भी जहां एक व्यक्ति से बीस हजार रुपए छीन लिया गया वहीं दूध लेकर जा रहे वाहन से लोगों के साथ मारपीट कर वाहन के शीशे तोड़ दिए गए।

Advertisement

का आरोप है कि इस बलिया भगतपुर सड़क पर बराबर बदमाशों के द्वारा छिनतई की घटनाओं को अंजाम दिया जाता है लेकिन बलिया थाना पुलिस कोई भी कार्रवाई नहीं करती है पिछले माह भी पुलिस के खिलाफ लोगों ने सड़क जाम कर और थाना पर हंगामा किया था लेकिन उसके बावजूद भी घटना पर रोक नहीं लगी है। राहगीरों से छिनतई के विरोध में आज फिर ग्रामीणों ने मधशेरपुर -बलिया सड़क को जाम किया और पुलिस के खिलाफ हंगामा किया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर और अपराधियों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर जखम खत्म कराया।

धनंजय झा, बिहार नाउ, बेगूसराय

 

Related posts

मॉनसून सत्र के दौरान हंगामे के बाद बीजेपी ने दोनों सदनों से किया वॉकआउट, थोड़ी देर में बीजेपी का विधानसभा मार्च, भारी तादाद में पुलिस बल तैनात….

Bihar Now

पटना पहुंचे पीएम मोदी, थोड़ी देर में शुरू होगा रोड शो, नीतीश भी रहेंगे साथ…

Bihar Now

इंटरमीडिएट नामांकन के दौरान GD कॉलेज बेगूसराय में सोशल डिस्टेंसिंग की खुलेआम उड़ी धज्जियां,आखिर जिम्मेदार कौन??

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो