Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधबिहार

पूर्व मुखिया और उसके‌ पुत्री को अपराधियों ने मारी गोली, हालात नाजुक…

Advertisement

किसनपुर थाना क्षेत्र के कोसी पूर्वी तटबंध पर थरबिट्टा के पास अपराधियों ने पूर्व मुखिया बेचन यादव और उनकी पुत्री अंजू कुमारी को गोली मार दी। जख्मी पिता-पुत्री को स्थानीय ग्रामीण एवं पुलिस के सहयोग से सदर अस्पताल सुपौल ले जाया गया। सुपौल सदर अस्पताल से भी चिकित्सक द्वारा उन्हें रेफर कर दिया गया है।

नौवाबाखर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष सह पूर्व मुखिया बेचन यादव अपनी पुत्री अंजू कुमारी के साथ किशनपुर से अपने घर जा रहे थे। जैसे ही वे कोसी तटबंध के ऊपर स्थित बजरंगबली मंदिर के समीप पहुंचे कि पूर्व से घात लगाए 6 अपराधियों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दिया। जिससे पैक्स अध्यक्ष की छाती पर बाई तरफ से तीन गोली लगी है।

Advertisement

वहीं उनकी पुत्री को बायी बांह में एक गोली लगी है। इस दौरान पैक्स अध्यक्ष के गोली लगने की सूचना पर सैकड़ों ग्रामीण पीएचसी पहुंच गए। लेकिन पुलिस के द्वारा उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया गया जहां उनकी हालत नाजुक बताया जा रहा है। थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि पैक्स अध्यक्ष को तीन गोली लगी लगी है।जिनका ईलाज जारी है।

प्रभास चंद्रा बिहार नाउ, सुपौल

Related posts

सीएम नीतीश कुमार पर तेजस्वी की अभद्र टिप्पणी पर जेडीयू का जबरदस्त प्रहार, संसदीय भाषाओं की सारी सीमाएं को लाघं गए तेजस्वी यादव …

Bihar Now

नीतीश कैबिनेट की बैठक खत्म, कुल 9 एजेंडों पर लगी मुहर …

Bihar Now

पटना के एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे सांसद राजीव प्रताप रुड्डी, पैराडाइज़ बिरयानी का उठाया लुफ्त.. सियासी सवालों से काटे कन्नी…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो