Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारराष्ट्रीय

जेडीयू नेता को मिली जान से मारने की धमकी, तफ्तीश में जुटी पुलिस…

Advertisement

सहरसा :- सदर थाना क्षेत्र के नयाबाजार निवासी जदयू व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष चंद्रभूषण झा को ज़मीन विवाद में रंगदारी मांगने व जान से मारने की धमकी मिली है। पीड़ित चन्द्रभूषण झा ने पुलिस अधीक्षक सहित सदर थानाध्यक्ष को रंगदारी मांगने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा लिखित आवेदन दिया है। दिये आवेदन में उन्होंने कहा कि वर्ष 2017 में उसने पप्पू पासवान से केवाला द्वारा दो कट्ठा पांच धुर जमीन ली। बिहार सरकार में अपना नाम दर्ज करा कर दखल कब्जा प्राप्त किया।

बीते तीन फरवरी को वह अपने जमीन पर बाउंड्री देने गया तो पूर्व की तरह पवन साह, चंदन राय, मुकेश सिंह, मनोज दूबे, पवन दूबे, मणिकांत दूबे आकर कार्य रोक दिया और पैसा मंगा और न देने पर जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने कहा कि वर्ष 2018 में भी इनलोगों पर मामला दर्ज कराया था। सदर थाना के कांड संख्या 467/18 में मामला दर्ज हुआ था। जहां कांड के अनुसन्धान कर्ताओं द्वारा नामजद सच पाया गया। वहीं नामजद आरोपी इस कांड में करीब 5 दिन जेल में सजा भी का

Advertisement

ड़ितचन्द्रभूषण झा ने बताया कि धमकी मिलने के बाद 3 फरबरी को ही पुलिस कप्तान व सदर थाना में आवेदन देकर उचित कार्यवाही व जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई….

रितेश हन्नी बिहार नाउ सहरसा

Related posts

बिहार में बीजेपी- जेडीयू दिख रही आमने-सामने, जेडीयू के मंत्री श्याम रजक का सुशील मोदी पर जोरदार हमला…

Bihar Now

11 प्रखंडों में सघन मिशन इंद्रधनुष टू टीकाकरण का तीसरा चक्र 3 से 13 फरवरी तक…

Bihar Now

बेतिया में जहरीली शराब से दो लोगों की मौत, 3 की हालत गंभीर… प्रशासन ने कहा – अभी तक शराब पीने से मौत की जानकारी नहीं…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो