Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनराजनीतिराष्ट्रीय

बेतिया में जहरीली शराब से दो लोगों की मौत, 3 की हालत गंभीर… प्रशासन ने कहा – अभी तक शराब पीने से मौत की जानकारी नहीं…

Advertisement

बेतिया में दो लोगों की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। परिजन का आरोप है कि जहरीली शराब पीने से दोनों की जान गई है। उनके पॉकेट से शराब की पाउच मिली थी। हालांकि, पुलिस ने इस बात से इनकार किया है कि दोनों की मौत जहरीली शराब पीने से हुई हैं। वहीं, तीन व्यक्ति की हालत गंभीर है।

मृतकों की पहचान अशोक साह (31) और किशोरी साह (35) के रूप में की गई है। जिनकी हालत गंभीर है, उनमें अमितेश पसवान (22), राजेश साह (27) और उमेश सहनी (38) शामिल हैं। उसका इलाज जीएमसीएच में चल रहा है। घटना लालसरैया वार्ड नंबर-5 की है। मामले में पुलिस ने अबतक तीन लोग को हिरासत में लिया है।

Advertisement

अशोक साह के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। वहीं, किशोरी साह का शव उनके दरवाजे पर रखा हुआ था, जिसे पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। एसडीपीओ माहताब आलम ने कहा कि अभी तक शराब पीने से मौत की जानकारी नहीं मिली है।

मझौलिया के प्रभारी थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि लालसरैया पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। अब तक शराब पीने से मौत की बात सामने नहीं आई है। हालांकि, ग्रामीणों ने बताया कि बलिराम साह के बेटे अशोक साह कब्रिस्तान के पास दोपहर 12 बजे गिर गए थे, जहां उनकी मौत हो गई।

ग्रामीणों ने बताया कि अशोक के पॉकेट से शराब की पाउच • मिली थी। मौत के कुछ समय बाद ही उनके शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। फिर शाम 6 बजे आत्मा साह के बेटे किशोरी साह की मौत हो गई।

दूसरी ओर अमृतेश के परिजन प्रभावती देवी ने बताया कि जहरीली शराब पीने के कारण उसकी हालत खराब हो गई। उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया। अभी उसका इलाज चल रहा है।

Related posts

RJD MLC विनोद जायसवाल के आवास पर IT की रेड, टैक्स चोरी से जुड़ा है मामला

Bihar Now

बिहार में शिक्षा विभाग का नया फरमान, क्लासरूम में‌ शिक्षकों को नहीं मिलेगी कुर्सी, मोबाइल इस्तेमाल करने पर भी रोक ..

Bihar Now

शहीद जवान के शहादत को सलाम… पार्थिव शरीर गांव पहुंचते ही नहीं थम रहे आंसुओं की सैलाब…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो