Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधबिहार

Tik Tik से खुला हत्या का राज, आरोपी गिरफ्तार !…

Advertisement

*कोई और नहीं दोस्त ने ही लड़की का प्यार पाने की चाह में कर दी दोस्त की हत्या…

_किशन ने नहीं की थी आत्महत्या, दोस्त रौशन ने कर दी थी किशन की हत्या_

सहरसा – जिले के सदर थाना क्षेत्र के कैलाशपुरी निवासी किशन हत्याकांड में संलिप्त उसके दोस्त को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस अनुसंधान में यह उजागर हुआ है कि किशन का दोस्त भी उसी लड़की से प्यार करता था जिससे किशन करता था बल्कि लड़की का प्यार पाने के लिए किशन को उसका दोस्त बीच रास्ते से हटाने की योजना बनाई और गला दबाकर हत्या कर दी। हालांकि पूछताछ में लड़की ने किशन से प्यार करने की बात को एक सिरे से खारिज कर दिया है।

Advertisement

*लॉज में रहती थी लड़की*

कैलाशपुरी में जहां बीए का छात्र किशन रहता था। उसी मोहल्ले में एक लॉज में लड़की रहती थी। इसके चलते दोनों के बीच दोस्ती हुई और बातें होने लगी। लड़की की मानें तो किशन इसे प्यार समझने लगा था। लेकिन वह किशन से प्यार नहीं करती थी। इसी बीच किशन की कैलाशपुरी में रहने वाले एक युवक से दोस्ती हो गई और उसे प्रेम संबंधित प्रकरण की जानकारी देने लगा। उसके बाद दोनों दोस्त लड़की के बारे में बातें करने लगा। लेकिन मन ही मन किशन का भी दोस्त भी उस लड़की को चाहने लगा और अपने दोस्त किशन को अपने रास्ते से हटाने की योजना बना डाली।

*घटना के दिन बना टिक-टॉक वीडियो*

किशन और उसका दोस्त रोशन घटना के दिन एक टिक-टॉक वीडियो बनाया था जो अब वायरल हो गया है। इस वीडियो में किशन और रोशन प्यार – मोहब्बत और जीने मरने के डायलॉग पर एक्टिग करते हुए दिखता है। डायलॉग के अंत में किशन को रोशन नकली पिस्तौल से गोली मार देता है और किशन रोशन के गोद में ढेर होने का नाटक करता है। यही नहीं घटना की जानकारी भी सबसे पहले रोशन को ही दूसरे दिन हुई। रोशन की मानें तो जब वह अपने दोस्त किशन के कमरे में पहुंचा तो वह फंदे से लटक रहा था। जिसका उसने पहले वीडियो बनाया और फिर उसे नीचे उतारकर बिस्तर पर रखा और लोगों को जानकारी दी। अब सवाल उठता है कि रोशन ने फंदे से लटका वीडियो क्यों बनाया ❓
घटना के दिन ही प्यार-मोहब्बत का टिक-टॉक वीडियो बनाकर किशन की नकली हत्या का नाटक क्यों रचा गया ❓ इस वीडियो के वायरल होने के बाद किशन के परिजन भी रोशन को जहां हत्या का आरोपित मान रहे हैं वहीं पुलिस भी इसी वीडियो व घटनाक्रम के आधार पर कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। उक्त मामले में गिरफ्तार रोशन को न्यायालय में प्रस्तुत करने के लिए भेजा गया है।

*क्या कहते हैं अधिकारी*

सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी कहते हैं कि अब तक के अनुसंधान में उक्त बातें सामने आई है कि लड़की से एकतरफा प्यार के लिए किशन की उसके दोस्त ने हत्या कर दी। वैसे अनुसंधान फिलहाल जारी है।

रितेश हन्नी बिहार नाउ सहरसा

Advertisement

Related posts

बिजली विभाग की लापरवाही से एक मजदूर की करेंट लगने से मौत…

Bihar Now

KIIT की एक और उपलब्धि , SDG “REDUCING INEQUALITUES” में विश्व स्तर में हासिल किया 8 वां स्थान…

Bihar Now

Breaking : पटना के सिविल कोर्ट में ट्रांसफार्मर ब्लास्ट, वकील की जिंदा जलकर मौत, 4 घायल… लापरवाही या हादसा ?…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो