Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिहारराजनीतिराष्ट्रीय

बरौनी फर्टिलाइजर के अंदर संदेहास्पद स्थिति में एक मजदूर की मौत पर सवाल !…

Advertisement

बेगूसराय में बरौनी फर्टिलाइजर खाद कारखाना के अंदर एक मजदूर की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई । मौत के बाद मुआवजे की मांग को लेकर परिजनों और मजदूरों ने गेट पर शव के साथ प्रदर्शन कर हंगामा किया। मृतक मज़दूर की पहचान फुलवारिया थाना क्षेत्र के निपानिया मधुरापुर पँचायत निवासी 28 वर्षीय मनोज कुमार के रूप में हुई है..

। मृतक की मौत कैसे और किन कारणों से हुई है इस बात का स्पष्ट खुलासा नही हो पाया था। परिणामों का आरोप है कि खाद कारखाना के निर्माण कार्य में काम के दौरान वह गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई हालांकि कहाई प्रबंधन की ओर से कहा जा रहा है काम के बाद लंच के दौरान वह आराम कर रहा था उसी दौरान वह बीमार पड़ा और उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई।

Advertisement

देर रात तक भाजपा नेता राम लखन सिंह भाकपा नेता राम रतन सिंह, पुलिस और प्रबंधन के साथ बातचीत के बाद मुआवजा का आश्वासन देने के बाद जाम हटाया गया।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

Related posts

Big Breaking : एक बार फिर पुलिस को खुली चुनौती, समस्तीपुर में जिला पार्षद मंजू देवी को अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती…

Bihar Now

लॉक डाउन को लेकर बंद पड़े धार्मिक स्थलों के पुजारियों व पंडितों को मदद करे बिहार सरकार – प्रेम चंद्र मिश्रा

Bihar Now

मॉनसून सत्र के दौरान हंगामे के बाद बीजेपी ने दोनों सदनों से किया वॉकआउट, थोड़ी देर में बीजेपी का विधानसभा मार्च, भारी तादाद में पुलिस बल तैनात….

Bihar Now