Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार बार काउंसिल के अध्यक्ष व भागलपुर के वरिष्ठ वकील की हत्या, मौके पर DIG समेत पहुंचे तमाम आलाधिकारी…

Advertisement

बड़ी खबर आ रही है भागलपुर से, जहां बिहार बार काउंसिल के अध्यक्ष सह भागलपुर के नामचीन अधिवक्ता कामेश्वर पांडेय की गुरुवार की देर रात अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी। वे सैंडिस कंपाउंड के पास नवाबबाग कॉलोनी स्थित अपने निजी अवास में सोए हुए थे। इसी क्रम में उनकी हत्या कर दी गई है।

सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है और मामले की पड़ताल कर रही है। उनके घर की आलमारी भी टूटी हुई है। हत्यारों ने अधिवक्ता की दाई को भी मारकर शव को घर में रखे ड़्रम में डाल दिया। जबकि उनके मकान का किरायेदार फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने किरायेदार पर हत्या की आशंका जताई।

Advertisement

स्थिति की गंभीरता को देखते हुए मामले की पड़ताल के लिए खुद वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती और डीआईजी सुजीत कुमार  वहां पहुंचे हैं। एसएसपी ने जिले के कई पुलिस अधिकारी व कई थानों की पुलिस को वहां बुला लिया है। श्वान दस्ता से भी हत्या की जांच कराई जा रही है।

जानकारी के अनुसार अपराधियों ने सीनियर अधिवक्ता की हत्या के बाद उनकी चारपहिया वाहन भी लेकर फरार हो गया है। प्रारं‍भिक सूचना के अनुसार उनके घर से रुपये, जेबरात, कपड़ा आदि गायब हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद डीआइजी सुजित कुमार वहां पहुंचे। उन्होंने उनके घर के प्रत्येक भाग का जायजा लिया। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की…

। घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में अधिवक्ता उनके आवास पर पहुंच गए हैं। वहीं, शहर के बुद्धिजीवि और आम लोगों का भी उनके आवास में आना जारी है। इस घटना के पूरा शहर स्तब्ध है। हर जुवां पर कामेश्वर पांडेय की हत्या की चर्चा है।

जिला विधिज्ञ संघ में भी लोग जगह-जगह गोलबंद होकर इस घटना की चर्चा कर रहे हैं। हालांकि अधिवक्ताओं में भी इस घटना को लेकर भयमिश्रित आक्रोश व्याप्‍त है।

बता दें कि कामेश्वर पांडेय का पैतृक घर नवगछिया अनुमंडल के तीनटंगा गांव में है। वे भागलपुर अदालत में क्रिमिनल लॉयर थे। इस हत्‍या के बाद उनके पैतृक गांव मे भी शोक का माहौल है। इस घटना की सूचना से गांव के लोगों मे भी रोष है। जानकारी के अनुसार गांव के बुद्धिजीवी और परिजन भी भागलपुर के लिए निकल चुके हैं।

आमोद, भागलपुर

Related posts

बिहार में हत्या के आरोपियों के घर चला बुलडोजर…. पत्रकार हत्याकांड में पुलिस की बड़ी कार्रवाई,

Bihar Now

मुज़फ़्फ़रनगर में पंजाब से बिहार पैदल जा रहे गरीब मजदूरो को रोडवेज की बस ने कुचला,6 की मौत,4 घायल…

Bihar Now

Exclusive : “हाथ” में ही रहा “लालटेन”… महागठबंधन में नहीं कोई टूट !…

Bihar Now