Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

देखिए नीतीश जी, आपके आदेश के बावजूद पदाधिकारी ने जारी की पास…BJP विधायक ने अपनी बेटी को कोटा से सड़क के रास्ते लाया पटना ?…

Advertisement

राजस्थान के कोटा में पढ़ाई करने वाले छात्रों को योगी सरकार द्वारा वापस बुलाए जाने पर नीतीश सरकार में हाय तौबा मच आया था, लेकिन अब बिहार के ही बीजेपी विधायक अनिल सिंह ने राजस्थान के कोटा में पढ़ाई कर रहे अपनी बेटी और उसके दोस्तों को वहां से वापस बुला लिया है.

हिसुआ से बीजेपी विधायक अनिल सिंह की बेटी कोटा में रहकर पढ़ाई कर रहे थी. लॉक डाउन के बाद हालात बिगड़ने लगे तो विधायक से रहा नहीं गया. आनन-फानन में वह सड़क के रास्ते राजस्थान के कोटा पहुंचे और वहां से ना केवल अपनी बेटी हीं, बल्कि उसके कई दोस्तों को भी साथ लेकर पटना आ गए.लेकिन जो जिला प्रशासन ने पास जारी की है, उसमें साफ तौर पर पुत्र को लाने का जिक्र किया गया है…तो झूठ कौन और क्यों बोल रहा है…

Advertisement

कोटा से बिहारी छात्रों को वापस लाने को लेकर नीतीश कुमार ज्ञान देते रह गए और बीजेपी के विधायक सारे नियमों को ताक पर रखकर अपने पिता धर्म का पालन करते हुए अपनी बेटी को वापस लेकर आ गए. जिसके बाद विपक्षी नेता तमाम सवाल खड़ा कर रहे हैं.

शनिवार को ही कोरोना संकट की महामारी में सीएम नीतीश ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से आज अधिकारियों के साथ बैठक की थी. इस बैठक में सोशल डिस्टेंसिंग और लॉक डाउन को सख्ती से लागू करे के लिए विशेष तौर पर चर्चा हुई. इस अहम बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि कोटा से छात्रों को वापस लाने की मांग पर कहा कि ऐसे तो लॉक डाउन का मजाक उड़ जायेगा.

सीएम नीतीश ने साफ़ तौर पर इस बैठक में कहा कि कोटा मामले में कुछ लोग नहीं माने और अपने कोटा से आ गए. उन्हें बॉर्डर पर रखा गया. वहां उनका टेस्ट करा कर उनको घर भेजने की व्यवस्था की गई. अब कोई कहे कि कोटा में जो लोग फंसे हैं. उनको फिर से बुलवा लिया जाये. इसके साथ ही देश के कोने-कोने में भी जो फंसे हुए हैं, उनकी मांग अगर सभी राज्य मानने लगे तो लॉक डाउन का मजाक उड़ जायेगा. हमलोगों का कमिटमेंट तो पूरे तौर पर है.

महीप राज, बिहार नाउ, पटना

Advertisement

Related posts

धूमधाम से मना जन्माष्टमी उत्सव , गोविंदा की टोली ने फोड़ा मटका

Bihar Now

बिहार में “सियासी” यात्रा की शुरुआत,शिव की पूजा के बाद बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट यात्रा की चिराग ने की श्रीगणेश…

Bihar Now

JDU ने RCP सिंह को किया OUT! … नीतीश कुमार ने खीरु महतो को बनाया राज्यसभा उम्मीदवार….

Bihar Now