Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

लॉक डाउन के बीच SP साहब का अजीबोगरीब निर्देश, रोजदार को खरीदारी के लिए जाने पर न करें सख्ती…

Advertisement

कॉरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए बिहार ही नहीं पूरे देश में 3 मई तक लॉग डाउन किया गया है। लोक डॉउन के अंतर्गत ना तो कोई आ सकता है और ना ही जा सकता है। कोरोणा संक्रमण से बचने का यही एक मात्र उपाय है कि लोग अपने घरों में रहे और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करें।

इन दिनों बिहार में 20 अप्रैल से लॉक डाउन में कुछ छूट दी गई है। जिसके अंतर्गत लोग ऑफिस आ जा सकते हैं और कुछ जरूरी सामानों की खरीदारी कर सकते हैं। ना तो कोई 1 जिले से बाहर आ सकता है और ना ही जा सकता है जिसका बिहार पुलिस बड़ी मुस्तैदी से पालन करवा रही है।

Advertisement

मगर सीतामढ़ी पुलिस को एक पत्र प्राप्त हुआ जिसमें रमजान के महीने में शक्ति नहीं करने का आदेश दिया गया है । सीतामढ़ी के एसपी का एक पत्र सामने आया है. जिसमें उन्होंने रमजान के महीने को देखते हुए अपने सभी थाना और ओपी के पुलिसकर्मियों को सख्ती नहीं बरतने का निर्देश दिया है.

सीतामढ़ी एसपी ने आदेश दिया है कि रमजान के महीने में लोग खरीदारी करने घरों से बाहर निकलेंगे. लिहाजा किसी के साथ सख्ती न बरती जाये. खास तौर पर हिदायत दी गई है कि मुस्लिम समाज से आने वाले लोग खरीदारी के लिए जब घर से बाहर निकले तो उनके साथ पुलिसकर्मी अदब के साथ पेश आएं. सीतामढ़ी के एसपी ने यह भी कहा है कि बिना पूछताछ के किसी के साथ कोई कार्रवाई न की जाये. पुलिसकर्मियों को यह भी कहा गया है कि किसी के साथ अभद्रता ना करें

महीप राज के साथ आमोद कुमार, सीतामढ़ी, बिहार नाउ

Related posts

गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला अस्पताल परिसर, एक महिला सहित दो लोग घायल.. PMCH परिसर पहुंची कई थानों की पुलिस…

Bihar Now

कालाबजारी को ले जा रहे 200 बोरा गेहूं जब्त, गुप्त सूचना के आधार पर DM ने की कार्रवाई…

Bihar Now

बिहार में 10 दिनों के लिए बढ़ सकता है लॉकडाउन , सभी DM ने दी सहमति..

Bihar Now