Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटॉप न्यूज़दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

नीतीश कुमार कहने में नहीं,काम करने में विश्वास रखते हैं- रंजीत झा

Advertisement

युवा जदयू के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा ने राज्य में कोरोना वायरस से महामारी को रोकने के लिए लोकप्रिय मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार के द्वारा उठाए जा रहे सभी कदमों को लेकर उनकी सराहना की है और कहा कि माननीय मुख्यमंत्री कहने में नहीं बल्कि काम करने में विश्वास करते हैं ।

झा ने कहा है कि कोरोना वायरस से निपटने में मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने अन्य राज्य के सामने मिसाल कायम किये है। श्री झा ने कहा कि जनता लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग को जितनी गंभीरता से लेगी, उतना ही बचाव बेहतर है। उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री श्कुमार के कठोर और आवश्यक निर्णयों के कारण बिहार में इस महामारी से हुई क्षति देश के अन्य राज्यों से कम है।

Advertisement

झा ने कहा कि राज्य के नीतीश सरकार के अनुरोध पर जब श्रमिक स्पेशल ट्रेन चलने लगी हैं तो किसी मजदूर को न तो कहीं जबरस्ती रोका जा सकता है, न जबरन वापस भेजा सकता है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने प्रवासी मजदूरों की वापसी के लिए आठ और स्पेशल ट्रेनों को मंजूरी दी है। सभी प्रखंडों में क्वारंटीन सेंटर तैयार किये गये हैं और वहाँ स्वास्थय परीक्षण की व्यवस्था की गई है । उन्होंने कहा कि राज्य की नीतीश सरकार ने कोविड-19 से निपटने में सभी लोगों की मदद व उनकी हर संभव जरूरतों को पूरा कर रही हैं।  झा ने कोरोना से बचाव हेतु सभी राज्यवासी से अपील कि है की वे धैर्य रखें और सरकारी निर्देशों का सौ फीसदी पालन करें। उन्होंने सभी लोगों से अपील की है की वे पूरी कठोरता से सोशल- डिस्टेंसिंग का पालन करें।

 

Related posts

Breaking : छपरा विस्फोट कांड में 6 लोगों की मौत… घटनास्थल पर पहुंची फॉरेंसिक टीम… घटना या साजिश ? …

Bihar Now

दरभंगा में गैस सिलेंडर ब्लास्ट, दो बच्ची की मौके पर मौत… खाना बनाने के दौरान हुआ हादसा…

Bihar Now

उड़ान भरते ही बंद हो गया इंजन, पटना में इंडिगो के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग…

Bihar Now