Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

DGP गुप्तेश्वर पाण्डेय पर तेजस्वी यादव का जोरदार हमला,कहा – गोपालगंज ट्रिपल मर्डर केस में चुप क्यों हैं DGP ?…

Advertisement

गोपालगंज में हुए ट्रिपल मर्डर केस में जेडीयू विधायक पर FIR आने के बाद से ही तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. तेजस्वी यादव ने लगाता इस मुद्दे को लेकर सरकार को घेर रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि आरोपी JDU विधायक का धमकी देना, रंगदारी वसूलना फिर हत्या करना,यह ट्रेंड है ,कहां जांच हो रही है यह पता नहीं चलता. अनिल तिवारी के प्राइवेट पार्ट पर गोली मारी गई.जांच हो तो सबकुछ क्लियर हो जाएगा. तेजस्वी यादव ने कहा कि कृष्णा शाही की हत्या किसने की? यूपी stf ने सतीश पांडेय को दुदान्त अपराधी बताया है,उसके शूटर पप्पू श्रीवास्तव को लखनऊ से गिरफ्तर किया. उसने बताया था कि पप्पू पांडेय के इशारे पर कृष्णा शाही की हत्या के लिए अटैक किया था लेकिन बच गया,बीजेपी के लोग अपने ही नेता को न्याय नहीं दिला पाए,जनता का क्या दिलाएंगे. तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी के लोगो ने क्यो चुप्पी साध रखी है,सुशील मोदी कृष्णा शाही के परिजन से मिलने गए क्या,वे हर जगह जाकर मिलते हैं.

Advertisement

तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश जी बताइए विधायक पप्पू पांडेय को कब गिरफ्तार कीजियेगा.इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने DGP भी चुप हैं, विधायक का 3 महीनों का कॉल डिटेल और रिकॉर्ड निकाला जाए. व्हाट्सअप कॉल का भी डिटेल निकाला जाए.

महीप राज, बिहार नाउ, पटना

Advertisement

Related posts

बेगूसराय में लॉक डाउन की खुलेआम उड़ी धज्जियां, काफी संख्या में छात्रों को पढ़ाते शिक्षक गिरफ्तार…

Bihar Now

Breaking : उपेन्द्र कुशवाहा को बड़ा झटका, राष्ट्रीय महासचिव माधव आनंद ने पार्टी से दिया इस्तीफा..

Bihar Now

बच्चा चोरी के जुर्म में महिला एवं पुरुष की पिटाई

Bihar Now