Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

सहरसा में बेखौफ बदमाशों का कहर,कार का शीशा तोड़ उड़ाए 5 लाख नगद, सवालों के घेरे में पुलिस की मुस्तैदी !…

Advertisement

सहरसा – सदर थाना क्षेत्र के शिवपुरी ढाला से आगे बैंक ऑफ इंडिया एटीएम के समीप से अज्ञात बदमाशों ने कार में रखे 5 लाख रुपया ले कर रफूचक्कर हो गया। घटना को अंजाम देकर बेखौफ बदमाश क्षेत्र से भागने में कामयाब रहा। वहीं दिन के उजाले में हुई पुरी वारदात ने सहरसा पुलिस को खुलेआम चुनौती दी है।

पीड़ित सदर थाना क्षेत्र के बटराहा निवासी बद्री यादव के बेटे सत्येश सुमन ने बताया कि कचहरी स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया शाखा से 5 लाख रुपया निकालकर अपने बहनोई के यहां हकपाड़ा जा रहे थे। रास्ते में शिवपुरी ढाला से आगे बैंक ऑफ इंडिया एटीएम के पास गाड़ी रोककर किसी से मिलने गया।

Advertisement

उसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने आल्टो k10 गाड़ी का शीशा तोड़कर गाड़ी में रखे 5 लाख रुपया निकाल लिया। पीड़ित सत्येश सुमन पेशे से संवेदक हैं। इधर घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी सहित सदर थाना पुलिस मौके पर पहुँचकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

बी एन सिंह पप्पन के साथ रितेश हन्नी, बिहार नाउ, सहरसा

Advertisement

Related posts

अम्बिकानाथ मिश्र जन्मशती वर्ष समापन समारोह स्मृति ग्रंथ “द हेडमास्टर” का लोकार्पण, लक्ष्मीश्वर एकेडमी की 12 वीं कक्षा में गणित विषय में 95% से अधिक अंक लाने वाले को दी जाएगी रामानुज स्कॉलरशिप…

Bihar Now

Big Breaking : चुनावी माहौल के बीच बैंक में 9लाख की लूट, हथियार के बल पर वारदात को दिया अंजाम…

Bihar Now

सरकार की ओर से विधायक व विधानपरिषद के वेतन में कटौती का कांग्रेस ने किया समर्थन, कुछ मुद्दे पर सरकार से सवाल ?…

Bihar Now