Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

जेडीयू नेता को मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस…

Advertisement

इस वक्त बड़ी खबर सीतामढ़ी जिले से सामने आ रही है. जहां बदमाशों ने जेडीयू की महिला जिलाध्यक्ष को मर्डर की धमकी दी है. पीड़िता ने इस धमकी को लेकर एसपी से शिकायत की है. पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

मामला सीतामढ़ी जिले के सोनवर्षा थाना इलाके का है. जहां सिंघवाहिनी पंचायत की मुखिया व जेडीयू की महिला जिलाध्यक्ष रितु जायसवाल को मर्डर की धमकी मिली है. बदमाशों ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी है. मिली जानकारी के मुताबिक सिंघवाहिनी पंचायत की मुखिया रितु जायसवाल ने इस घटना को लेकर सीतामढ़ी के पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है.

Advertisement

जेडीयू की महिला जिलाध्यक्ष रितु जायसवाल ने अपराधी प्रवृत्ति के शख्स बिट्टू सिंह के ऊपर मर्डर की धमकी देने का आरोप लगाया है. एसपी को दिए गए आवेदन में इसका नाम शामिल है. आवेदन में लिखा गया है कि बिट्टू सिंह उनके घर पर हथियार के साथ आया था. जब नौकर ने कहा कि मुखिया किसी काम से पटना गई हैं, तो उसने कहा कि अच्छा तो मैं रास्ते में ही मुखिया की हत्या कर दूंगा.

मुखिया की शिकायत के बाद सोनवर्षा थाना की पुलिस टीम ने फ़ौरन कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी बिट्टू सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. ..

आमोद कुमार, सीतामढ़ी, बिहार नाउ

Related posts

Breaking : आरा में दिनदहाड़े लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने मारी गोली, सीमेंट व्यवसायी के स्टाफ को मारी गोली, हथियारबंद अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम…

Bihar Now

पटना में जमीन अधिग्रहण में किसानों को नहीं मिल रहा उचित मुआवजा, बेघर व बेरोजगार होने का किसानों को सता रहा है डर…

Bihar Now

31 मार्च तक सिटी सर्विस एवं अंतरराज्यीय बस परिचालन रहेगा बंद…

Bihar Now