Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

RJD में मृत्युंजय तिवारी को मिली बड़ी जिम्मेदारी, तेजस्वी यादव ने बनाया कॉर्डिनेटर…

Advertisement

बिहार में तय समय पर चुनाव होने के चुनाव आयोग के बयान के बाद बिहार में सियासी सरगर्मी बढ़ गई है.. आगामी विधानसभा चुनाव की बिसात बिछने लगी है…इसी कड़ी में आरजेडी ने एक हाई लेवल मीटिंग  की…

राबड़ी आवास पर तेजस्वी यादव ने आरजेडी के प्रवक्ताओं की हाई लेवल मीटिंग की. ये मीटिंग करीब डेढ़ घंटे तक चली. इस दौरान तेजस्वी यादव ने आरजेडी के प्रवक्ताओं को कई टिप्स दिए. किस तरीके से सरकार पर आक्रमकता के साथ प्रहार करना है. इस मीटिंग से एक और बड़ी खबर निकल कर सामने आई. पार्टी में मृत्युंजय तिवारी को एक और जिम्मेदारी दी गई है.

Advertisement

जानकारी के मुताबिक तेजस्वी यादव ने आरजेडी के प्रवक्ताओं की इस मीटिंग में मृत्युंजय तिवारी को कॉर्डिनेटर बनाया है. यानी अब आरजेडी प्रवक्ताओं को कॉर्डिनेट करने का काम मृत्युंजय तिवारी ही करेंगे.

वहीं मीटिंग के बाद आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि 15 सालों में नीतीश सरकार ने बिहार को रसातल में पहुंचा दिया है. बिहार के साथ नीतीश कुमार ने धोखा दिया है. सरकार ने जिस तरह से बिहार का बंटाधार किया है. सरकारी की नाकामियों को अब पूरी आक्रमता के साथ उजागर करना है. जनता के मुद्दे को किस तरह से उठाना है. तेजस्वी यादव ने विस्तार से मीटिंग में बताया है.

 

Related posts

जेडीयू नेता को मिली जान से मारने की धमकी, तफ्तीश में जुटी पुलिस…

Bihar Now

पटना के ASP की गाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त, ASP समेत 4 लोग घायल … एक की मौत…

Bihar Now

पहली वर्षा में पटना सहित राज्य की अनेक शहरों की हुई नारकीय स्थिति, विभागीय भ्रष्ट्राचार एवं कमीशन खोरी व्यवस्था का शिकार हुआ बिहार…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो