Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

बेगूसराय में चोरों का आतंक, लाखों की सामान की चोरी, घंटों बाद मौके पर नहीं पहुंची पुलिस…

Advertisement

बेगूसराय में बीती रात एक बार फिर चोरों ने जमकर उत्पात मचाया है। बेगूसराय के बखरी थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 8 एवं वार्ड नंबर 15 में चोरों ने हजारों रुपए नगद समेत तकरीबन पांच लाख के गहनों की चोरी कर ली है ।

बताया जा रहा है कि वार्ड 15 निवासी त्रिवेणी साहू अपने परिवार के साथ घर में ही थे लेकिन छत के रास्ते चोर घर के अंदर घुसे और घर में रखे नगद समेत अन्य सामानों की चोरी कर बक्सा लेकर फरार हो गए । तो वहीं वार्ड 8 में राहुल ठाकुर के घर में भी चोरों ने इसी तरह घटना को अंजाम दिया । खास बात यह है कि दोनों ही घटनाओं में चोरों ने घर से थोड़ी दूर जाकर बक्से को तोड़ कर और उसमें भी रखे अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो गए ।

Advertisement

गौरतलब है कि बखरी क्षेत्र में इन दिनों चोरी की घटनाएं चरम पर हैं इसको लेकर लोगों ने प्रशासन से की चुस्ती पर भी सवाल खड़े किए हैं ,तो वही आज की घटना के बाद लोगों का आक्रोश इस बात को लेकर भी है कि प्रशासन को सूचना देने के बावजूद घंटों बीत जाने के बाद अब तक पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची है ।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

वत

Related posts

Exclusive: कोसी के “PMCH” कहे जाने वाले सदर अस्पताल की हकीकत ने खड़े किए सरकार के कोरोना से जंग लड़ने के दावों पर सवाल ?…

Bihar Now

Big Breaking: दरभंगा में अपराधियों ने दो लोगों को मारी गोली, सवालों के घेरे में पुलिस की मुस्तैदी !

Bihar Now

नवादा के टाउन हॉल में मनाया गया होली मिलन समारो

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो