Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

मोतिहारी में पुलिस टीम पर हमला, असामाजिक तत्वों ने की हमला, बाल बाल बचे पुलिसकर्मी…

Advertisement

मोतिहारी में एक बार फिर पुलिस पर हमला हुआ है। पिछले तीन दिनों के अंदर मोतिहारी पुलिस पर हमले की यह दूसरी घटना है।मामला मोतिहारी के छतौनी थाना क्षेत्र के बड़ा बरियारपुर की हैं। पुलिस टीम पर उस वक्त हमला हुआ जब बड़ा बरियारपुर में सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत की खबर मिली ।

खबर मिलने के बाद छतौनी थाना की गस्ती गाड़ी जैसे ही घटना स्थल पर पहुची, वहां मौजूद कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा पुलिस पर हमला कर दिया गया। हालांकि गस्ती गाड़ी के ड्रायबर ने गाड़ी भगा कर किसी तरह अपनी और गाड़ी में बैठे पुलिस जवान की जान बचाई, इस दौरान असमाजिक तत्वों द्वारा पीछे से पत्थर मार कर गाड़ी का सीसा तोड़ दिया ।

Advertisement

पुलिस टीम पर हमले की सूचना मिलते ही मुफ्फसिल नगर थाना के पुलिस के साथ सदर एसडीओ और डीएसपी घटना स्थल पर पहुच मामले को शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई। वही मृतक की पहचान पीडब्लूडी के कर्मी बड़ा बरियारपुर निवासी राजेश्वर पांडे के रूप में हुआ है। सड़क जाम होने के कारण एनएच 28 पर वाहनों की लंबी कतार लग गई थी।

विवेक कुमार, बिहार नाउ, मोतिहारी

 

 

 

ब- नरेंेेंेंेेेंेेंेंेेंेेंेंेेेंेेंेंेंेेंेंेेेंेेंेंेेंेेंेंेेेंेे

Related posts

Big Breaking : गोलियों की गूंज से थर्राया गोपालगंज, अपराधियों ने एक वकील को मारी गोली…

Bihar Now

कृषि कानून के विरोध में भागलपुर में कांग्रेस की ट्रेक्टर रैली,कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा सहित कई नेता रहे मौजूद..

Bihar Now

पटना के पाटलिपुत्र खेल परिसर में कैरम प्रतियोगिता का आयोजन, सफल बनाने के लिए आयोजन समिति का गठन…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो