Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

पटना के सबसे गंदा शहर होने पर तेजस्वी का तंज…कहा – कहीं तो नंबर वन बने नीतीश कुमार…

Advertisement

स्वच्छता सर्वेश्रण 2020 के रिपोर्ट में पटना को देश का सबसे गंदा शहर माना गया है। यही नहीं बिहार इस सर्वे में शामिल बिहार के सभी शहरी निकाह एक बार फिर से फिसड्डी साबित हुए हैं। इस रिपोर्ट के आने के बाद अब बिहार में सियासत शुरू हो गई है। रिपोर्ट के आधार पर सीएम नीतीश से विपक्ष अब सवाल पूछ रहा है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा तंज कर किया है।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ट्वीट कर सीएम नीतीश पर करारा तंज किया है। तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि देश में पटना को गंदगी में नंबर-1 स्थान मिलने पर 15 वर्षों के माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी को कोटि-कोटि बधाई। चलिए 15 वर्षों में कहीं तो नंबर-1 स्थान प्राप्त किया। चुनावी तैयारी में जुटे तेजस्वी यादव लगातार सीएम नीतीश पर हमला कर रहे हैं, इस बीच तेजस्वी यादव को बड़ा मुद्दा हाथ लग गया है।

Advertisement

दस लाख से अधिक आबादी वाले देश के 47 शहरों पटना ने नीचे से टॉप किया है मसलन पटना को सबसे गंदा शहर माना गया है। इस रिपोर्ट के बाद कांग्रेस ने सीएम नीतीश के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस प्रवक्ता और एमएसली प्रेमचंद मिश्रा ने बिहार सरकार पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने नीतीश सरकार से सवाल पूछा है यह रिपोर्ट कांग्रेस सरकार ने नहीं भाजपा सरकार की है जिसके आप सहयोगी हैं। प्रेमचंद मिश्रा ने आरोप लगाया है कि पटना की साफ सफाई के नाम पर करोड़ो करोड़ रुपये कागजों में ही बहा दिया गया है।

Advertisement

Related posts

मुजफ्फरपुर में दो पक्षों में जमकर बवाल, छावनी में तब्दील हुआ पूरा इलाका…

Bihar Now

मोतिहारी के सुगौली नरकटियागंज रेलखंड पर चढ़ा पानी, ट्रेन का परिचालन बंद, बदले गए कई ट्रेन के रुट…

Bihar Now

अश्विनी चौबे पहुंचे आरा, निगम के संवेदकों ने लगाए मुर्दाबाद के नारे, SDM के खिलाफ की शिकायत…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो