Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

वार्ड पार्षद के पति की गोली मारकर हत्या, गाछी में बैठने के क्रम में बाइक सवार अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम…

Advertisement

बेगूसराय में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े बड़ी घटना को अंजाम देते हुए एक वार्ड पार्षद के पति की गोली मारकर हत्या कर दी ,तो वही मृतक के भतीजे पर भी अपराधियों ने हमला किया । घटना बलिया थाना क्षेत्र के लखमीनिया मनाली गाछी की है

बतायाजा रहा है कि बलिया नगर परिषद के वार्ड 22 के पार्षद पति रबीन यादव जिस वक्त अपने भतीजे के साथ मनाली गाछी के नजदीक बैठे हुए थे उसी वक्त दो बाइक पर सवार पांच अपराधी पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। अपराधियों को गोली चलाते देख रवीन यादव का भतीजा मौके से फरार हो गया लेकिन रविन यादव को अपराधियों ने गोली मार दी ।

Advertisement

आनन-फानन में लोगों के द्वारा उन्हें स्थानीय पीएचसी लाया गया जहां डॉक्टरों ने रविन यादव को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन अपराधी भागने में सफल रहे । मृतक के भतीजे ने बताया कि स्थानीय लोगों के द्वारा ही इस घटना को अंजाम दिया गया है । फिलहाल घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है ।

बताया जा रहा है कि मृतक रविन यादव का भी अपराधिक इतिहास रहा है, इसलिए अनुमान लगाया जा रहा है कि पुरानी रंजिश की वजह से ही अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है । फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है ।

धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय
भतीी

Related posts

Big Breaking : गोलियों की गूंज से दहला दरभंगा, मंदिर में घुसकर पूजारी को मारी गोली, मौके पर हुई मौत, एक श्रद्धालु घायल…पुलिस की कार्यशैली पर सवाल ?…

Bihar Now

हर हर महादेव के उद्घोष से गूंज उठा शिवालय,शिव के मंदिर में उमड़ी श्रद्धालुओं की सैलाब…

Bihar Now

Breaking : कोरोना पीड़ित दरभंगा MLC की मौत, राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो