Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारराष्ट्रीय

RLSP और RJD के बीच सब कुछ हो गया फिक्स, नीतीश को सत्ताहीन करने के लिए कुछ भी करने को तैयार – रालोसपा

Advertisement

आज राष्ट्रीय जनता दल प्रदेश कार्यालय में रालोसपा उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी के दो नेता राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष राजेश यादव और कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र कुशवाहा राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष  जगदानंद सिंह से वार्ता के लिए पहुंचे रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने आरजेडी से वार्ता के लिए जो 3 सदस्य टीम बनाई है उसमें यह दोनों नेता भी है..

तेजस्वी यादव ने भी राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को सहयोगी दलों से वार्ता के लिए अधिकृत किया है. इस वार्ता में राजद के प्रदेश प्रवक्ता में मृत्युंजय तिवारी भी उपस्थित थे वार्ता के बाद बाहर निकल कर रालोसपा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष राजेश यादव ने कहा कि वार्ता सीटों को लेकर के भी हुई है सब बात तय हो जाएगा हो जाएगा.. नीतीश कुमार को हटाने के लिए रालोसपा कुछ भी करने और सहने के लिए तैयार है..

Advertisement

वहीं राजद के प्रदेश प्रवक्ता में मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि महागठबंधन के सभी सहयोगी दल राजद और तेजस्वी यादव के नेतृत्व से से खुश हैं..

वार्ता करके खुशी खुशी गदगद होकर हमारे प्रदेश कार्यालय से निकल रहे हैं यह महागठबंधन की मजबूती का संकेत है मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जीतन राम मांझी के हाथ में महागठबंधन की पतवार थी उन्होंन नाउ भी डूबा दिया था अब एनडीए का नाव डूबआएंगे…

अब बिहार की जनता को आज पता चल गया कोआर्डिनेशन तो बहाना था एनडीए में जाना था जिस जेडीयू ने अपमानित किया राजद ने लालू प्रसाद जी तेजस्वी यादव ने पूरा सम्मान दिया फिर भी एनडीए के झांसे में फस गए हम लोगों की शुभकामना है जहां गए वहां स्थिर होकर रहे इससे महागठबंधन को कोई फर्क नहीं पड़ेगा जनता का सैलाब तेजस्वी यादव जी के साथ हैं

Related posts

JDU पार्टी ने दो मंत्रियों को दी बड़ी जिम्मेदारी.. अशोक चौधरी बने झारखंड जेडीयू इकाई के प्रभारी और श्रवण कुमार को उत्तर प्रदेश की मिली कमान..

Bihar Now

पुष्पम प्रिया चौधरी मधुबनी के बिस्फी से भी लड़ेंगी चुनाव, महाकवि विद्यापति की जन्मस्थली है बिस्फी..

Bihar Now

पत्रकार के घर पर हुई फायरिंग मामले की हो उच्चस्तरीय जांच, AIRA संगठन ने की सरकार से मांग…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो