Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

JDU पार्टी ने दो मंत्रियों को दी बड़ी जिम्मेदारी.. अशोक चौधरी बने झारखंड जेडीयू इकाई के प्रभारी और श्रवण कुमार को उत्तर प्रदेश की मिली कमान..

Advertisement

जदयू ने राष्ट्रीय स्तर पर संगठन को मजबूत करने के लिए दो प्रदेशों का नया प्रभारी बनाया है। बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार को उत्तर प्रदेश जदयू का प्रभारी बनाया गया है, जबकि बिहार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी को झारखंड जदयू का प्रभारी बनाया गया है। इसके लिए पार्टी ने नोटिफिकेशन जारी किया है।

जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने तत्काल प्रभाव से बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार को जनता दल यूनाइटेड के उत्तर प्रदेश इकाई का और बिहार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी को जनता दल यूनाइटेड के झारखंड इकाई का प्रभारी नियुक्त किया है।

Advertisement

Related posts

गांधी मैदान में आयोजित रैली में जहानाबाद लोकसभा सीट से Dr. रणविजय सिंह ने मजबूत दावेदारी पेश की

Bihar Now

लॉकडाउन की ओर एक बार फिर बढ़ता देश !… कोरोना नाइट कर्फ्यू का इस्तेमाल होना चाहिए…. 30 अप्रैल तक देश के सभी शिक्षण संस्थान बंद – पीएम नरेंद्र मोदी …

Bihar Now

अवैध संबंध के आरोप में पंचायत का शर्मनाक सजा, नग्न कर प्रेमी युगल को घुमाया, वीडियो वायरल होने के कई दिनों बाद भी पुलिस की हाथ खाली !..

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो