Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनबिहारराष्ट्रीय

आक्रोशित लोगों ने किया NH 31 जाम, पुलिस के खिलाफ जबरदस्त विरोध प्रदर्शन…

Advertisement

बेगूसराय में दो अलग-अलग मामलों को लेकर लाखो थाना क्षेत्र के खातो पुर में लोगों ने एनएच 31 को जाम कर दिया तथा टायर जलाकर जमकर प्रदर्शन किया । पहले घटना में बताया जा रहा है की सड़क से गुजर रहे एक एडीएम की गाड़ी में एक अन्य गाड़ी के सट जाने की वजह से खरोच आ गया और इसी से आक्रोशित एडीएम के गार्ड ने उक्त वाहन चालक की जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद लोगों ने गार्ड को बंधक बना लिया और सड़क जाम कर दिया ।

वहीं दूसरी घटना में गंगा नदी में स्नान करने के दौरान डुबे 22 वर्षीय युवक की लाश बरामदी नहीं होने से आक्रोशित लोगों ने एनएच 31 को खातोपुर चौक पर जाम कर दिया है और टायर जलाकर प्रदर्शन किया। घटना के संबंध में बताया जाता है अयोध्याबारी निवासी महिंद्र महतो के 22 वर्षीय पुत्र हरि किशोर कुमार जितिया के दिन 10 सितंबर को गंगा स्नान करने मटिहानी थाना क्षेत्र के मटिहानी चाकघाट गया था । स्नान के दौरान हरि किशोर कुमार गंगा में डूब गया जिसकी लाश अभी तक बरामद नहीं हो सकी है।

Advertisement

आक्रोशित जनप्रतिनिधि और स्थानीय लोगों ने एनएच 31 पर टायर जलाकर विरोध किया। लोगों का आरोप है कि घटना के 2 दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस प्रशासन के द्वारा शव खोजने के लिए कोई पुख्ता व्यवस्था नहीं की गई है। घटना की सूचना मिलते ही लाखों थाना और मुफस्सिल थाना पुलिस पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझाया बुझाया कर लाश को गंगा नदी से खोजने का भरोसा दिया है । फिलहाल पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाकर यातायात को बहाल कर दिया है .

..धनंजय झा बिहार नाउ बेगूसराय

Related posts

“पोलियों की दो बूंद हर बार, पोलियों पर जीत रहे बरकरार “… सैकड़ों की तादाद में बच्चों ने निकाली पल्स पोलियों जागरुकता रैली …

Bihar Now

आखिरी चरण के लिए वोटिंग शुरू, 78 सीटों पर हो रही है वोटिंग…

Bihar Now

नीतीश की वर्चुअल रैली की निकल गई हवा, जनता का स्पष्ट संदेश कि अब सिंहासन छोड़ो नीतीश – RJD

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो