Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनरमतोराजनीतिराष्ट्रीय

Big Breaking: गोलियों की तड़तड़ाहट से कांपा कटिहार, बदमाशों ने की 50 राउंड फायरिंग, पुलिस ने भी की जबावी फायरिंग …

Advertisement

गोलियों से थर्राया कुर्सेला कोसी पुल…

कटिहार: थाना क्षेत्र के रेलवे पुल के समीप बदमाशों तथा पुलिस के बीच शनिवार की संध्या 7 बजे लगभग 50 से 55 राउंड चली गोलीयां चली है
नवगछिया डीएसपी दिलीप कुमार ने बताया कि2017 में तीनटंगा दियारा क्षेत्र से शराब लदे नाव को जप्त किया गया था। शनिवार को खरीक नदी थाना के 4 पुलिस जवान तथा दो नाविक उक्त जप्त नाव को खरीक नदी थाना ला रहे थे। नाव ले जाने कि खबर बदमाशों को पता चली। जिसके बाद दूसरे नाव पर सवार होकर बदमाशों के द्वारा पुलिस के द्वारा ले जाए जा रहे नाव का पीछा किया जाने लगा। दहशत फैलाने एवं नाव को पुलिस के चंगुल से छुड़ाने के उद्देश्य से बदमाशों के द्वारा अंधाधुंध फायरिंग की जाने लगी। जिसके जवाब में नदी थाना के जवानों के द्वारा भी गोलियां चलाई गई। नाविक लिलो शेख ने लगभग 50 राउंड गोली बदमाशों के द्वारा चलाने की बात कही ।वहीं डीएसपी दिलीप कुमार ने बदमाशों के द्वारा 50 से 55 राउंड तथा जवाबी कार्रवाई में पुलिस के द्वारा भी लगभग 5 राउंड गोलियां चलाने की बात कही है ।इस गोलीकांड में फिलहाल दोनों ओर से किसी के भी हताहत होने की सूचना प्राप्त नहीं हुई है।
घटनास्थल पर नवगछिया, खरीक, रंगरा, गोपालपुर एवं कुरसेला थाना के द्वारा डीएसपी दिलीप कुमार के नेतृत्व में संयुक्त रूप से बदमाशों की खोजबीन तथा छापेमारी अभियान चलायी जा रही है।

Advertisement

सनद रहे कि लगातार दियारा क्षेत्र में अपराधियों के बढ़ते मनोबल से आसपास के परिक्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है। पूर्व में बाघमारा दियारा जहां से उक्त घटना स्थल की दूरी मात्र 100 मीटर है ।अपराधियों के द्वारा पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई थी। वहीं सिर्फ 2 माह बाद ही बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर खुलेआम चुनौती दी है।

सुमन मिश्रा, बिहार नाउ, कटिहार

Related posts

मुजफ्फरपुर में बाढ़ का दिखा प्रकोप, बागमती नदी के जलस्तर बढ़ने से कई घरों में घुसा पानी…

Bihar Now

Breaking : मधुबनी में मंदिर के पुजारी समेत 2 लोगों की हत्या, सोए अवस्था में गला रेतकर हत्या… डबल मर्डर से इलाके में दहशत…

Bihar Now

जेल जाने के डर से हो रही विपक्षियों की बैठक, विपक्षी एकता की बैठक पर सुशील मोदी का सियासी हमला…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो