Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

नीतीश से दूरी, तेजस्वी से नजदीकी…ये तस्वीरें बहुत कुछ बयां करती है ?….

Advertisement

सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव दिवंगत नेता राम विलास पासवान के ब्रह्मभोज में शामिल हुए. इस दौरान तीनों नेता एक साथ नजर आए.

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में अब कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इन सबके बीच सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव दिवंगत नेता राम विलास पासवान के ब्रह्मभोज में शामिल हुए. इस दौरान नीतीश, तेजस्वी और चिराग को एक साथ देखा गया. कैमरे में जो तस्वीरें कैद हुईं, उसमें देखा जा सकता है कि नीतीश को लेकर चिराग की बॉडी लैंग्वेज उतनी अच्छी नहीं थी. जबकि चिराग और तेजस्वी एक दूसरे के साथ काफी सहज थे.

Advertisement

नीतीश, चिराग, तेजस्वी यादव ने हाल ही में एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि चिराग पासवान के साथ एनडीए में ठीक व्यवहार नहीं हो रहा है. वहीं, दूसरी ओर चिराग खुद तेजस्वी को अपना छोटा भाई बता चुके हैं. खास बात ये भी है कि दोनों नीतीश पर जमकर निशाना साध रहे हैं.

इधर नीतीश ने चिराग पासवान पर आरोप लगाया था कि जब रामविलास पासवान बीमार थे तो इन्होंने हालचाल लेने के लिए फोन किया था लेकिन चिराग ने इनका फोन तक नहीं उठाया.

, वहीं चिराग ने नीतीश पर आरोप लगाया था कि जब उनके पिता यानी रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर पटना पहुंचा था तो एयपोर्ट पर नीतीश भी मौजूद थे. उस समय उन्होंने नीतीश का अभिवादन किया, जिसका उन्होंने जवाब तक नहीं दिया. जाहिर तौर पर नीतीश और चिराग के बीच सियासी लड़ाई बेहद तल्ख है, लेकिन वहीं तेजस्वी पर ये किसी तरह का हमला नहीं कर रहे हैं, इसके कई मायने निकाले जा रहे हैं.

महीप राज, बिहार नाउ, पटना

Related posts

इस्तीफे के बाद नीतीश कुमार का बड़ा बयान,कहा – सब कुछ ठीक-ठाक नहीं था, काम की क्रेडिट का दावा करते थे, इसलिए दिया इस्तीफा…

Bihar Now

वैशाली में पुलिस अभिरक्षा में एक युवक की संदिग्ध मौत, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

फिल्म “डार्लिंग” के शो के बीच वीणा सिनेमा पहुंचे अक्षरा सिंह और राहुल शर्मा, दर्शकों संग मिलकर किया धमाल…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो