Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

…जब हल्ला करने वालों पर गुस्से से तिलमिला उठे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, कहा – वोट नहीं देना होगा तो मत देना, लेकिन जिसके लिए ऐसा कर रहे हो उसका ही वोट बर्बाद करोगे…

Advertisement

बिहार में विधानसभा चुनाव के चंद दिन बांकी हैं..ऐसे में सभी पार्टियों के नेता पूरी ताकत झोंक दिए हुए हैं..इसी कड़ी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज भी कई चुनावी सभाओं को संबोधित किया।छपरा के परसा विधानसभा क्षेत्र में सीएम नीतीश ने जेडीयू प्रत्याशी चंद्रिका राय को जीताने की अपील की। सीएम नीतीश जब मंच से जनसभा को संबोधित कर रहे थे इसी बीच सामने कुछ लोग विरोध में हल्ला करने लगे।इसके बाद नीतीश कुमार ने आपा खो दिया दिया और शोर-शराबा करने वाले लोगों की जमकर क्लास लगा दी।

सीएम नीतीश ने कहा कि वोट नहीं देना होगा मत देना लेकिन हल्ला बर्दाश्त नहीं। तुमलोग जिसके लिए हल्ला कर रहे हो उसके वोट को खराब ही कर रहे हो। सीएम नीतीश ने गुस्से में लाल होकर कहा कि चंद्रिका राय के बारे में अपशब्द नहीं बोल सकते हो। तुमलोगों को जिसने भेजा है पहले वो इधर ही था अब उधऱ गया है। पूछ लेना जब बीमार पड़ा था तब कितना मदद किये थे। नीतीश कुमार ने सभा में मौजूद लोगों से कहा कि देखिये ये लोग हल्ला कर रहा।

Advertisement

सीएम नीतीश कुमार ने आगे कहा कि चंद्रिका राय जो लालू प्रसाद के समधी हैं इनकी बेटी के साथ उनलोगों ने क्या किया ? एक पढ़ी-लिखी लड़की के साथ लालू परिवार ने क्या किया यह सबलोग जान रहे हैं। लालू परिवार पर अटैक करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि वो लोग किसी के नहीं हैं..

ब्यूरो रिपोर्ट, बिहार नाउ

Related posts

Breaking : छठ पूजा को लेकर बिहार सरकार का बड़ा फैसला, घाट पर नहाने से मनाही, गाइडलाइंस जारी…

Bihar Now

7 दिनों में 8 मर्डर…”सु”शासन का ये शासन ?

Bihar Now

बेखौफ अपराधी का तांडव, एक शख्स को मारी गोली, नाजुक हालात में पटना रेफर…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो