Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

7 दिनों में 8 मर्डर…”सु”शासन का ये शासन ?

Advertisement

बेगूसराय बेखौफ बदमाशों ने एक बार फिर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रतनपुर बिशनपुर काली मंदिर के निकट की है। बताया जाता है कि मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदीरी रामनगर वार्ड 7 निवासी नगीना सिंह का 35 वर्षीय पुत्र राजीव कुमार उर्फ गुजरा अपने परिजनों के साथ बुधवार की रात बेगूसराय बाजार आया था। बाजार से लौटने के दौरान रास्ते में मंदिर दर्शन करने रूके थे।

परिजनों ने बताया कि मृतक राजीव कुमार मंदिर के बाहर ही था और परिजन सब मंदिर के अंदर दर्शन करने गए थे तभी बाहर अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दिया। जब तक परिजन कुछ समझ पाते तब तक अपराधी वहां से फरार हो गए। परिजन जब बाहर निकल देखा तो राजीव कुमार को मृत पाया।

Advertisement

पने किसी से भी कोई विवाद या दुश्मनी की बात से इनकार किया है घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। बता देता है ताकि अपराधी प्रवृत्ति का था और कुछ दिन पूर्व ही जेल से बाहर आया था। पिछले 7 दिनों में बेगूसराय में बेखौफ बदमाश लगातार हत्या की घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रखा है।

सात दिनों में दो डबल मर्डर और एक महिला मुखिया की हत्या समेत 7 लोगों की हत्या की गई है लेकिन पुलिस किसी भी मामले में कोई ठोस कार्रवाई अब तक नहीं कर पाई है जिससे पुलिस पर एक बड़ा सवाल उठ रहा है।

धनंजय झा ,बिहार नाउ, बेगूसराय

Related posts

अचानक देखते देखते रणक्षेत्र में क्यों तब्दील हो गया मोतिहारी का एक गांव, पढ़िए पूरा मामला…

Bihar Now

कटिहार में NIA का छापा, PFI से जुड़े महबूब आलम की तलाश में पहुंची टीम…

Bihar Now

Breaking : BJP विधायक का एयर टिकट रद्द, 8 नवंबर को दरभंगा से दिल्ली का कटाया था पहला टिकट …

Bihar Now