Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य

कटिहार में NIA का छापा, PFI से जुड़े महबूब आलम की तलाश में पहुंची टीम…

Advertisement

बड़ी खबर कटिहार से है जहां पीएफआई से जुड़े मामले को लेकर एक बार फिर बिहार के कटिहार मेंएनआईए का छापा पड़ा है. एनआईए की टीम सुबह से ही मुज्जफर टोला वंशी नगर में छापेमारी कर रही है. एनआईए की टीम यहां पीएफआई से जुड़े आरोपी महबूब आलम की तालाश में पहुंची है.

:मिल रही जानकारी के मुताबिक, पीएफआई से जुड़े महबूब आलम के गांव में एनआईए की टीम पहुंची है. जहां पीएफआई लीडर महबूब आलम की तलाश में तीन थाना की पुलिस टीम शामिल है. हसनगंज थाना क्षेत्र के मुज्जफर टोला वंशी नगर में ये छापेमारी चल हो रही है.

Advertisement

बता दें कि यहां चौथी बार एनआईए टीम का सर्च अभियान चल रहा है. ये छापेमारी फुलवारीशरीफ टेरर मॉड्यूल को लेकर हो रही है, जिसमें आरोपी महबूब आलम अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. जबकि इस मामले में कई अन्य आरोपी जेल में बंद हैं…

गौरतलब है कि पटना में फुलवारीशरीफ टेरर मॉड्यूल की भनक पुलिस को तब लगी जब 12 जुलाई 2022 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बिहार दौरे होना था. इससे पहले 11 जुलाई को फुलवारीशरीफ में संदिग्ध अतहर परवेज और जलालुद्दीन को पकड़ा गया.

ये लोग प्रधानमंत्री मोदी के आगमन को लेकर बड़ी साजिश का षड्यंत्र रच रहे थे. FIR में दर्ज बयान के आधार पर बताया गया कि बहुत से लोग पीएम के आगमन को लेकर बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए जुटे हैं…

Elite Institute

Related posts

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर उनके उम्र का असर, बोलना कुछ चाहतें हैं बोल कुछ और देते हैं… नीतीश पर “PK” का हमला…

Bihar Now

शर्मसार हुई “सीता” की नगरी…मासूम बच्ची के साथ रेप मामले में अभियुक्त गिरफ्तार

Bihar Now

बिहार के बेटे ने लहराया परचम, उत्तराखण्ड राज्य निशानेबाजी प्रतियोगिता में सबको दिया मात, जीता दो गोल्ड मेडल…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो