Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

कोरोना को लेकर बिहार में अलर्ट, अगले 15 दिन बेहद महत्वपूर्ण, हर जिले में टेस्ट बढ़ाने का सरकार ने दिया आदेश..

Advertisement

चुनाव खत्म होते ही सरकार एक बार फिर बढ़ते कोरोना के संक्रमण को लेकर अलर्ट मोड में दिख रही है..भारत समेत बिहार में एक बार फिर से कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से बढ़ रहा है. कई राज्यों में सरकार की ओर से अधिकारियों को दिशानिर्देश दिए जा रहे हैं. संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए बिहार सरकार भी अलर्ट मोड पर है. कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर को लेकर बिहार में भी अधिकारियों को अलर्ट किया गया है.

राज्य के मुख्य सचिव दीपक कुमार ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी जिलों को कोरोना संक्रमण को लेकर आगाह किया है. सभी जिलों को टेस्टिंग बढ़ाने, कोविड केयर सेंटर को क्रियाशील रखने साथ ही साथ मास्क और सामाजिक दूरी पर सख्ती के निर्देश दिये गए हैं. मास्क उपयोग का अनुपालन कराई से कराने के लिए अभियान चलाने को कहा है. इसके साथ ही सभी जिलों को टेस्ट की संख्या बढ़ाने का आदेश दिया है.

Advertisement

उधर मुजफ्फरपुर के डीएम डॉ. चंद्रशेखर सिंह ने कहा है कि अगले 15 दिन बेहद महत्वपूर्ण हैं. इस कारण इस अवधि की खास कार्ययोजना बनाई गई है. कोविड टास्क फोर्स को इस दौरान पूरी तरह तैयार रहने को कहा गया है. छठ पर्व पर आये प्रवासियों और उनके लौटने के क्रम में स्वास्थ्य विभाग ने खास एहतियात के निर्देश जारी किए गए हैं. जिला प्रशासन को पूर्व में चिह्नित सभी कोविड केयर सेंटर को सक्रिय रखने का आदेश दिया है.

 

­

Related posts

आतंकी हैं सत्ता पक्ष के लोग, BJP विधायक का बड़ा बयान … जेडीयू को‌ BJP ने क्यों दिया धन्यवाद !…

Bihar Now

ये कैसी शराबबंदी !… नीतीश के प्रदेश में पेग मार टिकट काट रहा था बुकिंग क्लर्क, वीडियो हुआ वायरल

Bihar Now

प्रदर्शन के कारण फतुहा और बक्सर स्टेशन पर ट्रेन परिचालन में बदलाव…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो