Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनराजनीतिराष्ट्रीय

Breaking : हर्ष फायरिंग रोकने के विवाद में चली गोली, एक की घटनास्थल पर ही मौत…

Advertisement

आरा में शादी समारोह में गोली चलने की घटना रुकने का नाम नहीं ले रहा है। शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का मामला लगातार बढ़ रहा है। बिहार के भोजपुर जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है। जहां हर्ष फायरिंग रोकने के मामले में युवक को गोली मारी गई। जिसके बाद युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

ताजा मामला भोजपुर जिले के चरपोखरी गांव की है। जहां बारात में हर्ष फायरिंग रोकने के विवाद में गांव के ही एक शख्स को गोली मार कर हत्या कर दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक बारात सासाराम से भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना के पड्डियाँ गांव में आई हुई थी। वहीं बारात के ही कुछ लोग हर्ष फायरिंग कर रहे थे। जिसके बाद गांव के लोगों ने उनको गोलीबारी करने से मना कर दिया। मना करने के बाद दोनों पक्ष में विवाद बढ़ने लगा। विवाद बढ़ने के बाद बारात में आये एक व्यक्ति ने रायफल से युवक को गोली मार दी। जिसके बाद उसकी मौत मौके पर ही हो गई।

Advertisement

वहीं मृतक चरपोखरी गांव निवासी विश्वनाथ सिंह के 25 वर्षीय पुत्र निकेश कुमार बताया जा रहा है। मृतक के चाचा रितेश कुमार सिंह का कहना है कि बारात में ज्यादातर लोग शराब पीकर आये हुए थे। उनको फायरिंग करने से रोका जा रहा था। लेकिन वो नहीं माने और रायफल निकाल कर गोली चला दी। जिसके बाद उनके भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए आरा के सदर अस्पताल लाया गया है। वहीं पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट चुकी है।

राकेश कुमार, बिहार नाउ,आरा

Related posts

दिल्ली के लाल किले पर होने वाले 6 दिवसीय “भारत पर्व” का आगाज, बिहार के पर्यटन, खान-पान व संस्कृति का अद्वितीय प्रर्दशन…

Bihar Now

दहेज को लेकर एक नवविवाहित की गला दबाकर हत्या करने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

महिला रेसलर्स व बृजभूषण शरण सिंह के विवाद की निष्पक्षता से होनी चाहिए जांच, लालकृष्ण आडवाणी ने हवाला कांड में केवल नाम आने पर दे दिया था इस्तीफा: PK…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो