Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीबिहारराजनीतिराष्ट्रीय

बगहा पुलिस की ओर से युवा संवाद समारोह का आयोजन,कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विकास वैभव ने दी युवाओं को मंजिल तक पहुंचने का मंत्र..

Advertisement

कोई काम बड़ा नहीं होता, व्यक्ति के पास संकल्प और दृढ़ इच्छा शक्ति होनी चाहिए, तभी व्यक्ति अपनी मंजिल तक पहुंच पाता है। उक्त बातें आई जी सह विशेष सचिव गृह विभाग बिहार पद पर कार्यरत विकास वैभव ने कहा।

पीयूएसटी महिला महाविद्यालय में कुमार फाउंडेशन टीम द्वारा आयोजित बगहा पुलिस जिला रजत जयंती एवं युवा संवाद समारोह में मौजूद थे।

Advertisement

समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद युवाओं को सम्बोधित करते हुए आगे कहा कि 2 अगस्त 2006 में पुलिस अधीक्षक के रूप में बगहा ज्वायंन किया था। आने के पहले बगहा के विषय में बहुत कुछ सुन रखा था। यहां पर जब ब्लैक पैंथर लागू हुआ था, उसके हश्र के विषय में सुन रखा था, परन्तु यहां परिवर्तन करने के लिए मन में ठान रखा था। उन्होंने कबीर और स्वामी विवेकानंद का उदाहरण देते हुए कहा कि समाज में उनलोगों ने परिवर्तन के लिए ठान रखा था, जो पूरा किया, उसी तरह युवाओं को परिवर्तन करने के लिए पहले दृढ़ संकल्पित होना पड़ेगा।

समारोह को बगहा पुलिस अधीक्षक किरण कुमार जाधव ने भी सम्बोधित किया, उन्होंने कहा कि वैभर सर के पद चिन्हों पर चलते हुए कुछ काम भी कर लिया, तो मैं अपने को धन्य समझूँगा, क्योंकि सर के कामों को सभी प्रशंसा कर रहे हैं।मेरा प्रयास रहेगा कि यहाँ लोगों के बीच विधि-व्यवस्था बनी रहे।वहीं बगहा एसडीएम शेखर आनंद ने भी विकास वैभव के कामों की सराहना की।

राजेश कुमार, बिहार नाउ

Related posts

नीतीश कैबिनेट का हुआ विस्तार, मिथिला परिधान में राजभवन पहुंचे हरी सहनी ने ली “मैथिली” भाषा में शपथ…

Bihar Now

Big Breaking : एक महिला शिक्षक की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी…

Bihar Now

बिहार नाउ की खबर पर लगी मुहर, दरभंगा शहरी से चुनाव लड़ेंगे RJD के अमरनाथ गामी …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो