Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

अधिकारियों की मनमानी के खिलाफ सदन में हंगामा, BJP विधायक संजय सरावगी सहित तमाम विधायकों ने की विशेषाधिकार हनन की कार्यवाही की मांग…

Advertisement

बिहार विधानसभा की कार्यवाही शुरू होते ही सत्ता पक्ष और विपक्ष के विधायकों ने विधानसभा अध्यक्ष को विशेषाधिकारी हनन की सूचना दी.. तमाम विधायकों ने एक साथ सदन में अधिकारियों की मनमानी के खिलाफ सरकार का ध्यान आकृष्ट किया..

वहीं दरभंगा के बीजेपी विधायक संजय सरावगी ने इस मुद्दे को जोर सोर से उठाया। सदन में खड़ा होकर उन्होंने कहा कि दरभंगा नगर निगम के आयुक्त ने मोबाईल पर मैसेज भेजकर कार्यक्रम उद्घाटन की सूचना दी है। जबकि उन्हें पता है कि सदन की कार्यवाही संचालित है। ऐसे में जानबूझ कर यह कार्यक्रम आयोजित की गई।ऐसे में नगर निगम कमिश्नर ने विशेषाधिकार का हनन किया है।

Advertisement

विधानसभा अध्यक्ष इस पर तत्काल संज्ञान लें और अफसर पर विशेषाधिकार हनन का कार्यवाही चले। बीजेपी विधायक के समर्थन में सत्ता पक्ष के अन्य विधायक भी खड़े हो गए। इतना ही नहीं राजद विधायक भी समर्थन में खड़े हो गये और कहा और कार्रवाई की मांग की।

इस पर विधानसभा ने संज्ञान लिया और कहा कि किसी को भी विधायकों के विशेषाधिकार हनन की छूट नहीं दी जा सकती। हमने इस पर संज्ञान लिया है। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि यह पूरे विधायकों से जुडा मुद्दा है और सरकार इस पर कार्रवाई करे। आसन की तरफ से आश्वासन मिलने के बाद विधायक सीट पर बैठ गए..

Advertisement

Related posts

बिहार सरकार के एक अधिकारी की कोरोना से मौत, पटना एम्स में थे भर्ती…

Bihar Now

RJD पर सुशील मोदी का जोरदार हमला,कहा – लालू राबड़ी अपने बेटे को जनता के बीच जाने के लिए क्यों नहीं कहते ?…

Bihar Now

किसी भी सूरत में अपराध पर अंकुश लगना चाहिए – DGP

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो