Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

RJD विधायक ने होली के नाम पर करवाया बार बालाओं का अश्लील डांस…”बिहार के जरुरत बा लालू के हो” गीतों पर लगे अश्लील ठुमके…

Advertisement

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद, तेजस्वी और तेज प्रताप को संबोधित करता गाने पर बार बालाओं ने लगाया अश्लील ठुमक.

रोहतास के डेहरी से हैं। जहां डेहरी के राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह के द्वारा उनके निजी होटल में होली को लेकर सारी मर्यादा तार-तार कर दी गई तथा खुलकर बार बालाओं का डांस हुआ। वह भी राजद तथा राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को संबोधित कर बनाये गये गानों पर बार बालाएं बालाओं का जमकर डांस हुआ। इस दौरान बीच-बीच में विधायक जी भी आते जाते रहे।

Advertisement

बता दें कि कोरोना के लेकर किसी भी तरह के होली मिलन या सार्वजनिक कार्यक्रमों पर प्रतिबंध लगाया गया है। लेकिन फिर भी राजद विधायक डिहरी में अपने निजी होटल में कार्यकर्ताओं के लिए खाने-पीने से लेकर बार बालाओं का डांस तक का व्यवस्था किया।

इस दौरान जमकर अश्लीलता परोसी गई। इतना ही नहीं कार्यक्रम के बाद विधायक ने महिला सम्मान पर बड़ी-बड़ी बातें कहीं और कहा कि बिहार सरकार की पुलिस विधानसभा में घुसकर महिला विधायकों के साथ अत्याचार किया। यह सरकार महिला विरोधी है। आप भी देखिए किस प्रकार राजद तथा लालू प्रसाद यादव को संबोधित करता हुआ गाने पर किस प्रकार बार बालाएं ठुमके लगा रही हैं? और विधायक क्या कह रहे हैं।

होली व रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं...

Related posts

Breaking : नीतीश “सरकार” के बुलडोजर पर हाईकोर्ट का ब्रेक ! … पटना DM को कोर्ट में पेश होने का निर्देश…

Bihar Now

बिहार की साइकिल गर्ल ज्योति की हत्या जैसी भ्रामक खबर फैलाने वालों के खिलाफ FIR दर्ज -SSP

Bihar Now

त्राहिमाम पत्र पर DMCH के “झा” जी की गजब सफाई… कहा – भावुक होकर अस्पताल अधीक्षक को लिखा गया पत्र मीडिया में हो गया वायरल… DMCH में पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध है आक्सीजन…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो