Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

दरभंगा में कोरोना गाइडलाइंस की खुलेआम उड़ाई जा रही धज्जियां… 7 बजे शाम के बाद भी खुली रहती हैं बहुत सारी दुकानें…जिम्मेदार कौन ?…

Advertisement

बिहार में कोरोना अब भयावह रुप ले रहा है.. आए दिन कोरोना के मामलों में बेतहाशा बढ़ोतरी दिख रही है.. आज बिहार में कोरोना के कुल 6133 मामले सामने आए हैं.. बावजूद लापरवाही की तस्वीरें भी कई जिलों से सामने आई है..

कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच सरकार जहां कोरोना गाइडलाइनंस को सख्ती से पालन कराने की हिदायत दे रही है , वहीं दरभंगा से सामने आ रही तस्वीरें गाइडलाइनंस को ठेंगा दिखाते नजर आ रही है..

Advertisement

दरभंगा के लहेरियासराय थाना से चंद कदमों की दूरी पर कई दुकानें शाम 7 बजे के बाद भी खुली पाई गई.. हालांकि पुलिस लगातार पेट्रोलिंग कर रही है.. बावजूद कुछ दुकानें खुली थी.. लेकिन पुलिस ने तकरीबन 7.45 में आकर बंद करवाया..

जानकारी के मुताबिक, दरभंगा के शहरी क्षेत्रों के अलावा आनंदपुर चौक, शोभन चौक सहित कई इलाकों में कोरोना गाइडलाइनंस की धज्जियां उड़ाने की जानकारी मिली है… हालांकि कुछ इलाकों में दुकानें समय पर बंद पाई गई.. लेकिन ज्यादातर इलाकों में इसका कोई असर नहीं दिखा..

सबसे बड़ा सवाल, पुलिस की मुस्तैदी के बावजूद 7 बजे शाम के बाद भी दुकानें खुली रहना अपने आप में एक सवाल है ? .. इसके लिए जिम्मेदार कौन है  ?..

Advertisement

Related posts

बिहार में एक नए घोटाले का खुलासा…65 साल की महिला ने आठ महीने में पांच बार दिया बच्चे को जन्म…पढ़िए पूरी रिपोर्ट..

Bihar Now

सौरव गांगुली के साथ कोलकाता में बिंदास अंदाज में नजर आईं अक्षरा सिंह, फोटो हुआ वायरल…

Bihar Now

Big Breaking: दरभंगा समेत 17 जिलों में नए सिविल सर्जन की पोस्टिंग,कई मेडिकल अफसरों का तबादला.. पढ़िए पूरी लिस्ट…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो