Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफ़ैशनफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनरमतोराजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

पद्मश्री डॉक्टर मोहन मिश्रा के निधन पर मंत्री संजय झा ने व्यक्त की दुख…कहा – मिथिलावासियों के लिए सिर्फ डॉक्टर नहीं, भगवान थे डॉक्टर मिश्रा…

Advertisement

बिहार नहीं विश्व स्तर पर ख्याति प्राप्त डॉक्टर मोहन मिश्रा का दरभंगा स्थित बंगाली टोला आवास पर निधन हो गया.. गुरुवार देर रात उन्होंने अंतिम सांसें ली.. दरभंगा के लहेरियासराय स्थित बंगाली टोला आवास पर डॉक्टर मोहन मिश्रा ने दम तोड़ा.. डॉक्टर मोहन मिश्रा पिछले दो तीन दिनों से गंभीर रूप से बीमार चल रहे थे.. उनकी मौत हार्टअटैक से हुई है.. इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव मधुबनी के कोयलक ले जाया गया है..

डॉक्टर मोहन मिश्रा के निधन की खबर आग की तरह पूरे देश में फैल गई.. जिसके बाद देश के तमाम वरिष्ठ डॉक्टर्स सहित बिहार के डॉक्टर्स व राजनीतिक शख्सियतों ने शोक प्रकट की है..

Advertisement

बिहार के जल संसाधन व सूचना प्रसारण मंत्री संजय झा ने डॉक्टर मिश्रा के निधन पर दुख व्यक्त किया है..संजय झा ने डॉक्टर मिश्रा के निधन को चिकित्सा जगत के लिए अपूरणीय क्षति बताया है..

संजय झा ने कहा कि डॉक्टर मोहन मिश्रा मिथिलावासियों के लिए सिर्फ डॉक्टर नहीं, भगवान तुल्य थे.. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें.. साथ ही शोकाकुल परिवार के साथ उन्होंने संवेदना व्यक्त की.. संजय झा ने ट्वीट कर दुख व्यक्त किया है..

Related posts

दर्दनाक सड़क हादसे में एक सरकारी शिक्षक की मौत, ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ हादसा…

Bihar Now

अचानक सचिवालय पहुंचे नीतीश कुमार, गायब मिले कई अधिकारी-मंत्री,मच गया हड़कंप…

Bihar Now

RJD में एक मालिक बाकी सब नौकर, बोले सम्राट चौधरी… लालू – तेजस्वी को कोई नहीं दे सकता क्लीन चिट, नीतीश कर रहे चरणवंदना…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो