Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनरमतोराजनीतिराष्ट्रीय

Big Breaking : JDU नेता के भाई की गोली मारकर हत्या… आए दिन हो रहे अपराध से त्रस्त लोग, पुलिस पर खडे़ किए सवाल !… उठने लगी Dy.SP को हटाने की मांग…

Advertisement

सदर अनुमंडल क्षेत्र में रोज हो रहे हत्या और लूट से त्रस्त हुए लोग, उठने लगी सदर डीएसपी को हटाने की मांग

समस्तीपुर जिले में अपराधिक घटनाओं से पुलिस को चुनौती देने वाले अपराधियों ने अबकी बार सीधे सरकार को ही चुनौती दे डाली। जी हां, अपराधियों ने सोमवार को एक सत्ताधारी पार्टी के जिलाध्यक्ष के भाई की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी।

Advertisement

मिली जानकारी के अनुसार पूर्व सांसद व समस्तीपुर जदयू जिलाध्यक्ष अश्वमेध देवी के भाई एवं सरायरंजन प्रखंड के मेयारी निवासी सीएसपी संचालक सुनील कुमार को बाइक सवार अपराधियों ने सरायरंजन कॉलेज रोड गैस एजेंसी के निकट रुपए लूटने के क्रम में गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए।बताया जाता है कि सुनील सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया सरायरंजन शाखा से रुपए निकासी कर अपने घर मेयारी जा रहे थे और इसी दौरान अपराधियों ने उनसे रुपए लूटते हुए उन्हें गोली मार दी। जहां घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

बताया जाता है कि बैंक से उन्होंने तीन लाख 60 हजार रुपए और कुछ रुपए पहले से उनके पास थे, कुल करीब पांच लाख रुपए अपराधियों ने उनसे लूट लिए और उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना उपरांत पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। सुनील अपने पीछे अपनी पत्नी, दो बेटियां और एक बेटे को छोड़ गए हैं।

घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। उनकी पत्नी, बेटियों और बेटों का व अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस घटना के बाद से क्षेत्र में भारी आक्रोश है। इस बाबा सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रीतीश कुमार ने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा नाकेबंदी कर छापेमारी की जा रही है।

यह कोई पहली घटना नहीं जब अपराधियों ने किसी सीएसपी संचालक को निशाना बनाया है। पुलिस की निष्क्रियता और अकर्मण्यता के कारण जिले के सीएसपी संचालक अपराधियों के सॉफ्ट टारगेट बने रहे हैं और शिकार होते रहे हैं। खासकर समस्तीपुर सदर अनुमंडल क्षेत्र, जहां अपराधियों ने बीते कुछ वर्षों में हत्या और लूट के मामलों की झड़ी लगा दी है। लोग सदर अनुमंडल क्षेत्र में घटित हो रहे दिन-ब-दिन रोज नए आपराधिक वारदातों से आजिज होकर सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी समस्तीपुर को हटाने की मांग भी करने लगे हैं।

अफरोज आलम के साथ नितेश कुमार, बिहार नाउ, समस्तीपुर

Related posts

बिहार की सियासत को लेकर “PK” का बड़ा दावा, 2025 बिहार विधानसभा चुनाव के पहले काफी फेरबदल होगा लिखकर रखिए …

Bihar Now

दर्दनाक सड़क हादसे में एक महिला की मौत, महिला की बेटी समेत 6 घायल…

Bihar Now

दर्दनाक सड़क हादसे में एक की मौत,4 घायल, आक्रोशित लोगों ने शव के साथ किया सड़क जाम…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो