Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बिहार की सियासत को लेकर “PK” का बड़ा दावा, 2025 बिहार विधानसभा चुनाव के पहले काफी फेरबदल होगा लिखकर रखिए …

Advertisement

समस्तीपुर: महाराष्ट्र में जो राजनीतिक घटना घटी है उस पर मुझे नहीं लगता कि नीतीश कुमार हतोत्साहित होंगे। जो लोग राजनीति करते हैं, वो इतना ज्यादा न कभी उत्साहित होते हैं न कभी घबराते हैं।

आज बिहार में जो महागठबंधन बना, विपक्षी एकता हुई, पत्रकारों ने नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री का चेहरा बता दिया। लेकिन विपक्षी एकता की बैठक के बाद महाराष्ट्र में घटना घटी और आप नीतीश कुमार को हतोत्साहित बता रहे हैं। कितने लोग बता रहे हैं कि वो भाजपा में जा रहे हैं। राजनीति इतनी तेजी से ब्रेकिंग न्यूज की तरह चलती नहीं है।

Advertisement

मुझे नहीं लगता कि बिहार की जो अभी महागठबंधन की सरकार है इस पर कोई तुरंत खतरा है जो भी परिवर्तन होगा या जो होना है वो 2024 के लोकसभा चुनाव के बाद हो सकता है। JDU के कुछ एमपी या भाजपा के कुछ एमपी या फिर RJD के कुछ एमपी एक दूसरे के दल बदल लें या फिर एक दूसरे के संपर्क में हैं तो ये चुनाव के पहले होने वाली समान्य घटना है।

जिस दिन महागठबंधन बना था उसी दिन मैंने कहा था कि अगले लोकसभा चुनाव में जिस स्वरूप में महागठबंधन है या NDA है उस स्वरूप में चुनाव नहीं होगा। ये बात सत्य हो गई मांझी जी निकलकर बाहर चले गए। अगला विधानसभा चुनाव से पहले आज की जो स्थिति है, इसमें भी बड़ा बदलाव होगा आप लिखकर रख लीजिए।

ये बात लिखकर दिया जा सकता है कि जो आज राजनीतिक फॉरमेशन है वो 2024 के बाद विधानसभा चुनाव तक बना रहे इसकी संभावना बिल्कुल नहीं है। 2025 के बिहार विधानसभा चुनाव के पहले काफी फेरबदल होगा।

Elite Institute

Related posts

बीजेपी नेता हत्याकांड का पर्दाफाश, हथियारों के जखीरे के साथ 5 अपराधी गिरफ्तार…

Bihar Now

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री नरेन्द्र सिंह का निधन,लंबे समय से चल रहे थे बीमार… राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर, अश्विनी चौबे ने जताया दुख…

Bihar Now

Breaking : दरभंगा में भीषण सड़क हादसा, स्कार्पियो और ऑटो में जोरदार टक्कर, 2 की मौत…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो