Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारराजनीतिराष्ट्रीय

डॉन बॉस्को एकेडमी स्कूल में दो दिवसीय बसंत मेले का आयोजन, तेज प्रताप यादव ने किया भव्य उद्घाटन

Advertisement

पटना : डॉन बॉस्को अकैडमी 2 और 3 फरवरी 2024 को दो दिवसीय ‘वसंत मेला’ का आयोजन हुआ। उद्घाटन समारोह में विद्यालय के निदेशक श्री ए डी जे रोजारियो एवं बिहार सरकार के पूर्व वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव विद्यालय की प्रिंसिपल सुश्री मेरी अल्फोंसा उप प्राचार्य  एरिक रोजारियो एवं अन्य गण मान्य व्यक्ति उपस्थित रहे अतिथि के रूप में डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर के श्री कृष्ण मुरारी प्रसाद भी उपस्थित रहे

इसमें सभी उम्र के समूहो के लिए उल्लास, खुशी एवं मनोरंजन मौज मस्ती का अवसर प्रदान किया गया है। इस मेले में आने को प्रकार के स्वादिष्ट व्यंजन एवं खेलकूद एवं मनोरंजन के लिए आने को प्रकार के स्टॉल को लगाया गया था ताकि आने वाले स्कूल के बच्चे एवं उनके अभिभावक इन सभी कार्यक्रमों में भाग ले सके और उसका आनंद उठा सके साथ ही अनेक स्टालों पर खेल प्रतियोगिता के द्वारा अपना मानसिक विकास कर सके का आयोजन भव्य तरीके से किया गया था। छात्रों एवं अभिभावकों के लिए तरह-तरह के स्टॉल खेलकूद के अवसर पुरस्कार प्राप्त करने का मौका एवं प्रतिभा और कौशल दिखाने का भी अवसर प्रदान किया गया है।
आकर्षण का केंद्र ज्युड बॉक्स से विभिन्न प्रकार की संगीतों से गुंजायमान रहेगा। लकी ड्रा का भी आयोजन किया गया है जिसमें मोबाइल फोन,साइकिल, घड़ी एवं विभिन्न प्रकार के आकर्षक पुरस्कार के रूप में प्रदान किया जाएगा।

Advertisement

Related posts

बेगूसराय में अपह्रत युवक की हत्या, खगड़िया से शव बरामद… “सु”शासन पर सवाल ?…

Bihar Now

अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त समाजशास्त्री प्रो.योगेंद्र सिंह के निधन से समाजशास्त्र के एक युग का अंत – प्रो.विनोद चौधरी

Bihar Now

ड्यूटी के दौरान ट्रेन से कटकर एक गैंगमैन की मौत, जांच में जुटी पुलिस…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो