Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

रोहतास में PNB के CSP सेंटर से लाखों की लूट, बाइक सवार अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम…

Advertisement

रोहतास जिले के आयरकोठा थानाक्षेत्र के आयरकोठा गाँव के समीप पंजाब नेशनल बैंक के सीएसपी से हथियारबंद बाइक सवार तीन अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। हथियारबंद अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर सीएसपी से दो लाख सत्तर हजार पाँच सौ रुपये लूटकर मौके से फरार हो गए।

घटना के बारे में सीएसपी संचालक अनु कुमार ने बताया कि दोपहर तकरीबन 12:00 के आस-पास बाइक सवार तीन अपराधी हथियारों से लैस सीएसपी में घुसे और सीसी में काम कर रहे रिंकू कुमार को हथियार का भय दिखाकर सीएसपी में रखे गए 270500 लूट लिए इसके साथ ही एक लैपटॉप और एक मोबाइल को भी अपराधियों ने लूटकर मौके से फरार हो गये है।

Advertisement

हथियारबन्द तीनों अपराधियों ने सीएसपी में घुसते ही अंदर से मुख्य गेट को बंद कर दिया और लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बाहर से गेट को बंद कर मौके से फरार हो गए। घटना के थोड़ी देर बाद सीएसपी कर्मी रिंकू कुमार ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद आयरकोठा थाना दरिहट थाना अकोढी गोला थाना तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गए। इसके बाद रोहतास एसपी विनीत कुमार,एएसपी शुभांक मिश्रा भी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं।

वहीं रोहतास एसपी विनीत कुमार ने लूट की घटना की पुष्टि की है और बताया कि बाइक कर सवार अपराधियों ने सीसी से 270000 रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया है। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार तीनों अपराधी भोजपुर जिले की ओर भागे हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

वही अपराधियों ने दिनदहाड़े सीएसपी बैंक में लूट की घटना को अंजाम देकर रोहतास पुलिस को चुनौती दी है।

 

Related posts

जीतन राम मांझी का बड़ा दावा- ‘ललन सिंह चाहते थे तेजस्वी यादव CM बनें, इसलिए नीतीश कुमार ने…’

Bihar Now

आशुतोष शाही हत्याकांड का आरोपी कुख्यात मंटू शर्मा और शूटर गोविंद गिरफ्तार, बिहार STF ने रामेश्वरम से दबोचा…

Bihar Now

झंझारपुर के मधेपुर प्रखंड के बूथ संख्या 277 पर मतदाताओं ने किया मत का बहिष्कार, कहा – पुल नहीं तो वोट नहीं …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो