Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीबिहारराजनीतिराष्ट्रीय

मुजफ्फरपुर में वाहन चेकिंग के दौरान दरभंगा के ग्रामीण कार्य विभाग के इंजीनियर की गाड़ी से 18 लाख कैश बरामद, पटना से लौट रहा था दरभंगा…

Advertisement

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र के फकुली चेक पोस्ट पर शनिवार को वाहन जांच के दौरान ग्रामीण कार्य विभाग के एक इंजीनियर के वाहन से 18 लाख रुपये बरामद किए गए हैं। पुलिस इंजीनियर और वाहन के चालक से पूछताछ कर रही है।
मुजफ्फरपुर (पश्चिम) के सहायक पुलिस अधीक्षक सैयद इमरान मसूद रुपया बरामदगी किए जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर फकुली चेक पोस्ट के पास वाहनों की जांच कराई जा रही थी। इसी दौरान एक स्कॉर्पियो से करीब 18 लाख रुपये नकद बरामद किए गए हैं। उन्होंने आगे कहा कि स्कॉर्पियो दरभंगा ग्रामीण कार्य विभाग में अधीक्षण अभियंता के पद पर पदस्थापित अनिल कुमार की बताई जा रही है , जो स्वयं वाहन पर सवार थे। श्री मसूद ने कहा कि अधीक्षण अभियंता से पूछताछ की जा रही है तथा यह जानने की कोशिश की जा रही है कि इन रुपयों के आने के माध्यम क्या है। उन्होंने बड़ी रकम की बरामदगी की जानकारी ग्रामीण कार्य विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों और संबंधित अन्य विभागों को भी दी गई है। श्री मसूद ने कहा कि पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है।
सहायक पुलिस अधीक्षक  मसूद ने सीतामढ़ी के रामपुर कोरिगांवा गांव निवासी सह स्कॉर्पियो के चालक सरोज कुमार सिंह को भी हिरासत में लेकर पूछताछ किए जाने की बात कही है।
उल्लेखनीय है कि बिहार में पंचायत चुनाव के मद्देनजर विभिन्न जगहों पर पुलिस द्वारा वाहन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में सम्बंधित वाहन पुलिस के गिरफ्त में आ गया।
उधर बड़ी रकम की बरामदगी के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

एक अधिवक्ता की पुत्र ने की खुदकुशी, बेगूसराय में रह कर करता था पढ़ाई, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Now

Breaking : आपसी विवाद में गोलीबारी, एक महिला को लगी गोली….

Bihar Now

बिहार दिवस के अवसर पर दिल्ली में परिचर्चा का आयोजन, बिहार के सफर पर अलग- अलग नजरिये से डाली गई रोशनी.. ्

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो