Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारराष्ट्रीय

तेजप्रताप यादव का नाम सुनते ही आग बबूला हो गए जगदानंद सिंह, कहा – आप लोग बहुत गलत काम कर रहे हैं, कल से घुसने नहीं देंगे…

Advertisement

पटना: शनिवार को राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश कार्यालय में एक बार फिर जबर्दस्त गहमागहमी दिखी. तेज प्रताप यादव अचानक पार्टी कार्यालय पहुंचे और लालू प्रसाद यादव के चेंबर में जाकर बैठ गए. इसके बाद एक लंबा दौर चला, जब यह चर्चा हुई कि वे जगदानंद सिंह से मिलने जाएंगे या जगदानंद उनसे मिलने आएंगे, लेकिन आखिरकार जगदानंद उठे और बाहर निकल गए.

तेज प्रताप यादव इस बात के इंतजार में थे कि जगदानंद सिंह उनसे मिलने आएंगे, लेकिन जगदानंद सिंह सीधे बाहर निकल गए. इस दौरान वे मीडिया कर्मियों पर भी भड़क गए और मीडिया कर्मियों को धमकी दी कि आप लोग बहुत गलत कर रहे हैं. ऐसा करेंगे तो कल से दफ्तर में घुसने नहीं देंगे.

Advertisement

इससे पहले आरजेडी के विधान पार्षद सुनील सिंह भी पार्टी दफ्तर पहुंचे और तेज प्रताप यादव को लेकर अलग कमरे में चले गए. वे इस बात की कोशिश में थे कि दोनों की मुलाकात हो जाए और मामला शांत हो जाए, लेकिन इस बीच जगदानंद सिंह तेजी से अपने चेंबर से बाहर निकले और दफ्तर के बाहर निकलते हुए कार में बैठकर घर की ओर रवाना हो गए.

Related posts

गुप्तेश्वर पाण्डेय को लेकर कयासों का दौर खत्म, नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे गुप्तेश्वर पाण्डेय, थामेंगे जेडीयू का दामन ! ..

Bihar Now

छपरा में बड़ा हादसा !… नदी में पलटी नाव, 5 शव बरामद, 14 लोग लापता… रेस्क्यू जारी…

Bihar Now

पुलिस की तत्परता से टली गई मॉब लिंचिंग की बड़ी वारदात…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो