Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यअपराधटॉप न्यूज़बिजनेसबिहारब्रेकिंग न्यूज़राष्ट्रीय

दर्दनाक सड़क हादसे में एक महिला की मौत, महिला की बेटी समेत 6 घायल…

Advertisement

– बेगूसराय में आज एक अहले सुबह एक दर्दनाक हादसे में गंगा स्नान करने जा रही एक महिला की मौत हो गई वहीं महिला के पुत्री समेत छह लोग घायल हैं जिनका इलाज निजी नर्सिंग होम में किया जा रहा है । घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के मालती चौक के समीप एनएच 28 पर हुई। घटना के बाद पुलिस की संवेदनहीनता भी सामने आ रही है जब सुबह 5:00 बजे हुई इस घटना की जानकारी मिलने के बावजूद भी 4 घंटे बीत जाने के बाद पुलिस के कोई पदाधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे हैं। महिला का शव अभी भी सड़क किनारे रखा हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी घायल एवं मृतक मधुबनी जिला के कटि पट्टी के रहने वाले हैं और आज माघी पूर्णिमा को लेकर सिमरिया गंगा स्नान के लिए आ रहे थे इसी दौरान यह हादसा हुआ । अभी तक सभी घायलों की पहचान भी नहीं हो पाई है सिर्फ यह बताया जा रहा है कि मृतिका अपने पुत्री कविता देवी के यहां आई थी और आज गंगा स्नान के लिए जा रही थी उसी वक्त सामने से आ रही बड़ी कंटेनर ने जाइलो कार में ठोकर मार दी और यह हादसा हुआ । घटना के बाद कंटेनर का ड्राइवर मौके से फरार हो गया है

Advertisement

धनंजय झा,ब्यूरो हेड, बेगूसराय प्रक्षेत्र, बिहार नाउ

Related posts

लाठीचार्ज हर बात का समाधान नहीं, दरोगा अभ्यर्थियों पर हुए लाठीचार्ज पर चिराग पासवान ने थोड़ी चुप्पी…

Bihar Now

नौकरी के बदले जमीन घोटाले में लालू यादव पर चलेगा CBI केस, गृह मंत्रालय से मंजूरी…

Bihar Now

पटना के गायघाट के पास बालू से लदा नाव गंगा में पलटा… 10 लोगों को किया गया रेस्क्यू, एक की खोज जारी… नाव पर सवार कुल 11 लोग थे..

Bihar Now