Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़दिल्लीफोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीयस्वास्थ्य

स्वास्थ्य मंत्री जी ! एक पति की वेदना को सुनिए… ब्लैक फंग्स पीड़ित पत्नी की इलाज के लिए लगा रहा गुहार, सुनने वाला कोई नहीं… 3 दिनों से IGIMS का काट रहा चक्कर, मरीज नहीं हुए भर्ती, हालत नाजुक… जिम्मेदार कौन ?

Advertisement

बिहार में कोरोना व ब्लैक फंगस से निपटने के लाख दावों के बीच एक खबर ने स्वास्थ्य महकमा व दावों की पोल खोल दी है.. भागलपुर के एक ब्लैक फंगस की मरीज को पटना IGIMS तीन दिन पहले रेफर किया गया है.. बावजूद अभी तक मरीज को  IGIMS में भर्ती नहीं किया गया है.. मरीज के पति राजीव झा ने बताया कि पिछले तीन दिनों से मरीज को लेकर IGIMS का चक्कर काट रहा हूँ, लेकिन सुनने वाला कोई नहीं है..

राजीव ने बताया कि मरीज की इलाज न होने को लेकर हालात नाजुक होते जा रहे हैं.. लेकिन  IGIMS अस्पताल प्रबंधन सुनने को तैयार नहीं है.. हमने कई बार अस्पताल के आलाधिकारियों से मिलने का प्रयास किया लेकिन मुझे मिलने नहीं दिया गया .. जबकि मेरे मरीज को भागलपुर के एक अस्पताल से पटना  IGIMS रेफर किया गया है.. बावजूद हमारे मरीज को भर्ती नहीं किया गया है…

Advertisement

मरीज के पति राजीव झा ने बताया कि पिछले तीन दिनों से कोई इलाज नहीं होते देख, मैंने IGIMS के बाहर एक रेस्ट हाउस लेकर मरीज को रखे हुआ हूं.. लेकिन दिन प्रतिदिन मरीज की हालत गंभीर होते जा रही है..

जानकारी के मुताबिक, मरीज ब्लैक फंगस के शिकार हैं.. मुंह के जेबड़ा  में उनको समस्याएं हैं… मरीज के पति ने बिहार के सीएम व स्वास्थ्य मंत्री से इस मामले में हस्तक्षेप कर अपनी पत्नी की समुचित इलाज करवाने में मदद की गुहार लगाई है…

Related posts

J.D वीमेंस काँलेज की छात्राओं ने किया बेली रोड जाम

Bihar Now

कोरोना से भयभीत न हों, सिर्फ सजग रहें…कोरोना से संक्रमित मरीजों के इलाज का पूरा खर्च उठाएगी सरकार : नीतीश कुमार

Bihar Now

मुख्यमंत्री के जनता दरबार में पहुंचे अयांश के माता-पिता, इजाज़त नहीं मिली, तो बच्चे के साथ सड़क पर बैठे !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो