Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यबिहारराष्ट्रीय

बड़े-बड़े दावों के बावजूद वैक्सीनेशन का अभाव दुर्भाग्यपूर्ण – प्रो. विनोद चौधरी…

Advertisement

एक तरफ तो सरकार द्वारा तमाम प्रचार माध्यमों के द्वारा कोरोना से बचाव का एक ही रास्ता बताया जा रहा है, वह है टीका लगवाना लेकिन दुर्भाग्यवश बहुत सारे टीका केंद्रों पर कई दिनों से वैक्सीनेशन का काम ठप है।

बिहार विधान परिषद के पूर्व सदस्य प्रो० विनोद कुमार चौधरी ने आज यहाँ जारी अपने बयान में सरकार एवं प्रशासन पर सीधा प्रहार करते हुए कहा कहा कि सरकार कहती रही है की वैक्सीन की कोई कमी बिहार में नहीं है हैरानी तब होती है जब दर्जनों टीका केंद्रों से लगातार चार दिनों से कोरोना का वैक्सीनेशन का कार्य ठप है एवं सैकड़ों व्यक्ति परेशान हो रहे हैं।
पूर्वविधान पार्षद प्रो० चौधरी ने कहा कि एक तरफ कोरोना की तीसरी लहर भी देश के विभिन्न राज्यों में मौत का तांडव शुरू कर दिया है वही सरकार एवं प्रशासन की उदासीनता के कारण यदि लोगों को पूरी तत्परता से वैक्सीनेशन नहीं दिया जाता है तो बिहार में भी फिर से मौत का खेल शुरू हो जाएगा।
जिला प्रशासन को भी हर समय वैक्सीनेशन की उपलब्धता सुनिश्चित करना चाहिए एवं वैक्सीनेशन केंद्रों से किसी भी हाल में आम लोग वापस नहीं हो।
आम लोगों से प्रो० चौधरी ने अपील करते हुए कहा है कोरोना संक्रमण का खतरा अभी भी बना हुआ है इसलिए बचाव के सभी तमाम उपाय हमें रखना चाहिए क्योंकि कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर ज्यादा खतरनाक है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

IIL के माध्यम से अपने कार्य कौशल को बढ़ाएंगे युवा वकील, KIIT के तत्वावधान में “विधि शिक्षक अकादमी” करेगा काम…

Bihar Now

CAA को लेकर देश में कुछ लोग डर पैदा करने की कर रहे कोशिश – गिरिराज सिंह

Bihar Now

2024 का इंतजार क्यों ? तुरंत लागू किया जा सकता था…’, महिला आरक्षण बिल पर बोले CM नीतीश कुमार

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो