Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यटॉप न्यूज़बिहार

मोतिहारी में बाढ़ के पानी में डूबने से दो बच्ची की मौत, शव को सड़क पर रखकर आक्रोशित लोगों ने की मुआवजे की मांग…

Advertisement

मोतिहारी के सुगौली प्रखंड के चीलझपटी में बाढ के पानी में डूबने से दो बच्ची की मौत हो गई। घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया। घटना के बाबत बताया जाता है अपने बथान से खाना खाने के लिए घर जा रही बच्चियों की पैर फिसलने से गहरे पानी में जा गिरी। जिससे दोनों की मौत हो गई। वहीं साथ मे जा रही एक अन्य बच्ची भी पानी में डूब गई। जो मुज के झुर में जा फंसी। जिसके चिल्लाने के बाद स्थानीय ग्रामीण पहुंचे और उसे सुरक्षित निकाला गया।

वहीं ग्रामीणों के सहयोग से काफी मशक्कत के बाद शव को निकाला गया। मृतका थाना के चीलझपटी गांव निवासी अमर यादव की पुत्री रुपाली कुमारी(10) एवं उमेश यादव की पुत्री पूजा कुमारी(14) बताई गई है। घटना के बाद मृतका के परिजनों का रोरोकर बुरा हाल हो गया है। घटना के बाद आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने दोनों शव को मुख्य मार्ग पर रख चीलझपटी के समीप राजमार्ग को जाम कर दिया। जिससे आवागमन बाधित हो गया है।

Advertisement

आक्रोशित ग्रामीणों ने जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों पर उदासीनता का आरोप लगाते हुए आक्रोश जताया। आक्रोशित ग्रामीणों ने कहा कि सिकहना नदी के बांध का मरम्मत नहीं होने से गांव में भयानक बाढ़ आई है। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष विवेक जायसवाल सबल पहुंच आक्रोशित लोगों को समझाने में जूटे है।

विवेक कुमार, बिहार नाउ, मोतिहारी

Advertisement

Related posts

Breaking : पटना में कृषि विभाग के अधिकारी के घर निगरानी का छापा, आय से अधिक संपत्ति का मामला…

Bihar Now

पटना में 10 मिनट तक जाम में फंसे रहे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, अचानक पहुंचे जेडीयू कार्यालय… चैंबर में नहीं मिले ललन सिंह …

Bihar Now

बिहार लॉक डाउन के निर्देश की हर जिलों में खुलेआम उड़ रही धज्जियां, पटना में बस परिचालन सेवा भी जारी !…

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो