Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअंतरराष्ट्रीयअन्यअपराधटैकनोलजीटॉप न्यूज़फ़ैशनबिहारब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

JDU पार्टी के अंदरखाने में लगी आग…सीएम नीतीश कुमार न खुशी का इजहार कर पा रहे, न प्रकट कर पा रहें दु:ख…BJP के सामने नीतीश के नतमस्तक की वजह क्या ? – RJD …

Advertisement

RCP सिंह के मंत्री बनने पर नीतीश कुमार की ओर से बधाई न देने पर बिहार में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है… राजनीतिक जानकर अलग अलग तरीके से इसके मायने लगा रहे हैं.. वहीं आरजेडी ने भी नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है..

आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने नीतीश कुमार की मंशा पर सवाल खड़े किए हैं.. तिवारी ने कहा कि आरसीपी सिंह के मंत्री बनने पर नीतीश कुमार न खुशी का इजहार कर पा रहे हैं, न ही दुख प्रकट कर पा रहे हैं.. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के काफी करीबी नेता ललन सिंह सहित कई नेताओं के नाम मंत्री पद की रेस में आगे था लेकिन बीजेपी ने नीतीश कुमार को खत्म करने के लिए पूरा प्लान सेट कर रखा है..

Advertisement

मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार आखिर किस वजह से बीजेपी के आगे नतमस्तक बने हुए हैं.. जबकि जेडीयू के घर में आग लग चूकि है..अब ये जगजाहिर है कि नीतीश कुमार चोरतफा फंस चुके हैं….

Related posts

JDU MLC का दरभंगा में शिक्षकों ने किया जबरदस्त विरोध, कार्यक्रम छोड़ निकल पड़े MLC साहब का वीडियो वायरल !….

Bihar Now

Breaking : ललन सिंह के मंच पर पहुंचते ही कार्यक्रम में हंगामा … नाराज होकर नीचे‌ बैठे ललन सिंह, संजय झा … जेडीयू में दिखी जबरदस्त गुटबाजी ?

Bihar Now

महागठबंधन में जीतन राम मांझी का मास्टरस्ट्रोक, कन्हैया- पप्पू यादव को लाएंगे साथ …

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो