Bihar Now
ब्रेकिंग न्यूज़
Headlinesअन्यजीवन शैलीटैकनोलजीटॉप न्यूज़फोटो-गैलरीबिहारब्रेकिंग न्यूज़रमतोराजनीतिराष्ट्रीय

Breaking : ललन सिंह के मंच पर पहुंचते ही कार्यक्रम में हंगामा … नाराज होकर नीचे‌ बैठे ललन सिंह, संजय झा … जेडीयू में दिखी जबरदस्त गुटबाजी ?

Advertisement

सुभाष शर्मा, बिहार नाउ, दरभंगा

बड़ी खबर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह दरभंगा पहुंच चुके हैं.. ललन सिंह के साथ मंत्री संजय झा भी मौजूद हैं..लेकिन मंच पर पहुंचते ही ललन‌ सिंह कार्यकर्ताओं की हरकत से‌ नाराज हो गए … जिसके बाद ललन सिंह और संजय झा मंच से नीचे आकर बैठ गए.. और‌ फिर‌ संजय झा नजर कार्यकर्ताओं से‌ कार्यक्रम  ठीक से‌ होने देने की अपील की .. लेकिन कार्यकर्ता हंगामा करते रहे ..

Advertisement

जानकारी के मुताबिक, फातमी गुट के लोगों ने जबरदस्त नारेबाजी शुरू कर दी, जिसके बाद कार्यक्रम में हंगामा हो गया.. हालांकि फातमी और संजय झा दोनों मंच से‌ कार्यकर्ताओं को शात रहने की अपील करते रहे ..

. दरभंगा के लहेरियासराय स्थित पोलो मैदान में मंच पर ललन सिंह पहुंच चुके हैं.. मंच पर मंत्री संजय झा, मो.फातमी,  मंत्री मदन सहनी, पूर्व MLC दिलीप चौधरी , विधायक अजय चौधरी  मौजूद हैं…

 

ललन

हालांकि राजनीतिक विश्लेषक का मानना है कि 2024 में जेडीयू की ओर से दरभंगा लोकसभा प्रत्याशी के तौर पर संजय झा मैदान आ सकते हैं, इसकी तैयारी अभी से की जा रही है…  साथ ही मिथिलांचल में जेडीयू को और कैसे मजबूत किया जाए, इसको लेकर भी एक स्ट्रेटजी के तहत ललन सिंह के दरभंगा दौरे को देखा जा रहा है…

Related posts

“को-ऑर्डिनेशन तो बहाना था , जेडीयू में जाना था”…मांझी पर आरजेडी का सियासी प्रहार…

Bihar Now

एक स्कूल से 50 लाख की शराब बरामद,तस्कर फरार…गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की जप्त…

Bihar Now

शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष होगा चारों चरण का पैक्स चुनाव – SDO

Bihar Now

एक टिप्पणी छोड़ दो